Advertisment

...सामने आया रहस्यमयी जानवर का वीडियो, देख लोग बोले- पहले कभी नहीं देखा ऐसा!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

यह धरती रहस्यमयी चीजों से भरी हुई है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसी चीजें सामने आ जाती हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसे ही एक रहस्यमयी जानवर का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रहा है, इस रहस्यमयी जानवर को देखकर हर कोई यही पूछ रहा है कि आखिर ये क्या है? रहस्मयी जानवर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- दिल्ली की सड़कों पर भैंस की सवारी कर रहा युवक, सामने आया वीडियो

सामने आया अजीबोगरीब जानवर का वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरा इलाका बर्फ से ढका हुआ है. अगर आप इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इसमें एक अजीब सा जानवर नजर आ रहा है, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह हरकतें कर रहे हैं. हर कोई इस जानवर को देख कर हैरान है, आखिर ये कौन सा जानवर है जो बर्फीले मैदानों में दिखाई दे रहा है. क्या यह खतरनाक जानवर नहीं है? आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि किसी अजीब जानवर का वीडियो सामने आया है, इससे पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं.

Advertisment

आखिर यह कौन सा जानवर है?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाला जीव है, क्या किसी को पता है इसका नाम क्या है? एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये ब्लैक सी हेयर है. इस यूजर ने अपने रिप्लाई में इस जानवर से जुड़ी जानकारी भी दी है. एक यूजर ने लिखा कि पता ही नहीं चल रहा कि ये कौन सा जानवर है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment