Advertisment

नहीं देखी होगी ऐसी गुफा....घूसते ही लोग जाते हैं भूल, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया एक आश्चर्यजनक जगह है. यहां कब क्या दिख जाए कोई नहीं जानता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक रहस्यमयी गुफा देखी जा सकती है. इस गुफा को देखकर हर कोई हैरान हो गया है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या वाकई में ये रहस्यमयी गुफा है? 

वायरल वीडियो में एक कार ड्राइवर को देखा जा सकता है, जो एक ऐसी गुफा में घुसने जा रहा है जिसे देखकर ही हर कोई डर जाएगा. कार चालक गुफा में प्रवेश करता है और इसके बाद आप देख सकते हैं कि गुफा के अंदर का दृश्य कितना भयावह है. दरअसल, अगर कोई रात के अंधेरे में चला जाए तो उसकी सांसें रुक जाएंगी और दिल की धड़कन तेज हो जाएगी. हालांकि, बाद में देखा जा सकता है कि एक गुफा एक गांव की ओर जाती है. लेकिन आप देखेंगे कि गुफा के ऊपर दिख रहे पहाड़ खतरनाक थे.

ये भी पढ़ें- आंधी में उड़कर पड़ोसी की छत पर गिरा टिन शेड, बाल-बाल बची शख्स की जान

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या ऊपर से पत्थर नहीं गिरेगा? एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा कि ये वाकई कमजोर दिल वाले लोग डर जाएंगे. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं चौंकाने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये आपको पागल कर देगा, ऐसी गुफा में सड़क बनाने की क्या जरूरत थी. एक यूजर ने लिखा कि ये गुफा मेरे गांव की है, हम तो अकेले भी नहीं जाते हैं ये भूतहा टाइप लगता है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

breking news viral news Viral News viral news breking news viral news social media news viral news trending news Video Viral News
Advertisment
Advertisment