Advertisment

अरे बाप रे बाप! ये बच्चे क्या करेंगे मानेंगे...इतनी सी उम्र में ऐसा कारनामा, यकीन ही नहीं होता

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चा सबको हैरान कर देता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इतनी कम उम्र में आखिर कैसे?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा बाइक लेकर खड़ा है. वह बाइक स्टार्ट करने की कोशिश कर रहा है. साफ देखा जा सकता है कि ये अपने आप में कितना खतरनाक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे की उम्र कितनी होगी? वह बाइक स्टार्ट करता है और उसके पीछे एक और छोटा बच्चा बाइक पर बैठता है. फिर दोनों वहां से चले जाते हैं. इसमें कोई शक नहीं कि अगर वे गिरेंगे तो उन्हें चोट नहीं लगेगी और बाइक भी नहीं उठेगी. साथ ही यह सवाल भी गंभीर है कि आखिर इतनी कम उम्र में अपने बच्चों को बाइक कौन देता है? ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- आगरा की दूध फैक्ट्री में गैस लीक का मामला आया सामने, एक कर्मचारी की मौके पर मौत

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि वह बाइक चला रहे हैं, मुझे डर लग रहा है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. क्या वहां आसपास कोई पुलिस नहीं है? एक यूजर ने लिखा कि जब ऐसे बच्चों की जान चली जाती है तो माता-पिता दूसरों को जिम्मेदार ठहराते हैं, जबकि सभी जानते हैं कि गलती किसकी है. एक यूजर ने लिखा कि इस नंबर के जरिए बच्चों के पिता पर कार्रवाई होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में पावर बैंक के जरिए यात्रियों को लगाया जा रहा है चूना, यकीन नहीं हो रहा तो अभी ये वीडियो देखें

Source : News Nation Bureau

Viral Bike Video Viral News Viral Video Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment