Advertisment

इस युवक को देख सांप भी ठोंकते हैं सलाम, करते हैं मनमानी तो लगाता है जमकर क्लास, देखें वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral snake video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर सांपों के खुब वीडियो देखे जाते हैं. कुछ सांपों के वीडियो ऐसे होते हैं जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. कई बार सांपों के ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसे देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही सांपों का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद होश उड़ जाएंगे.दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांपों की घर में जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर युवक क्या कर रहा है. 

Advertisment

नहीं देखा होगा ऐसा आदमी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सांपों के घर में घूस जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कुछ खोज रहा है, जैसे लगता है कि सांपों के बीच कुछ भूल गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गुस्से में होता है और गुस्से में एक सांप को तमाचा भी लगाता है. वीडियो को देख अंदाजा लगा सकते हैं कि वो सांप के बीच बेहतर सांप खोज रहा है, जिसके जरिए सो सर्रकस कर सके हैं, ये भी दावा किया जा रहा है कि वो शो के लिए सांप खोज रहा है. हालांकि, वो क्या कर रहा है, ये स्पष्ट नहीं हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- सांपों के झुंड में INDIAN ARMY के जवान, ट्रेनिंग के दौरान सामने आया ये खतरनाक वीडियो

Advertisment

स्नेक शो के लिए खोज रहा है सांप?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि आदमी "स्नेक शो" के लिए कोबरा का चयन कर रहा है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो गजब आदमी सांप को मार रहा है वो तमाचा, एक यूजर ने लिखा कि सांपों का ये राजा है इसलिए इसका कुछ नहीं कर सकता है. एक यूजर ने लिखा कि एक सांप ने की बगावत करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि आप लोग ना जानें क्यों युवक सांपों  से डर नहीं लगता है. एक यूजर ने लिखा कि ये  सांपों का राजा है भाई. वीडियो कई लोगों  हैरानी जताई है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

snake video snake news Snake viral video
Advertisment
Advertisment