Advertisment

मरते दम तक साथ निभाने की खाई थी कसम, बाढ़ में तीन दोस्तों के डूबने का वीडियो आया सामने!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तीन दोस्तों को देखा जा सकता है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं. जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि क्या सच में ऐसे लोग अब भी मौजूद हैं? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें तीन दोस्त नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर सांस तक मरने की खाई थी कसम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दो लड़कियों को गले लगाकर खड़ा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बाढ़ के पानी में फंसे हुए हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो इटली का है. इटली में बाढ़ आ गई है, जिसमें ये सभी फंस गए हैं, बचने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है, इसलिए आखिरी सांस तक एक-दूसरे को गले लगाते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे कितने डरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- शिकार के पीछे बेचारों की तरह भागता रहा बाघ, देख लोगों को भी आ गई दया, वीडियो हो रहा है वायरल

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, इटली में बाढ़ - यह दुखद क्षण है जहां तीन दोस्त पैट्रिज़िया, बियांका और मोलनार को इटली में अचानक आई बाढ़ में बहने से कुछ सेकंड पहले एक-दूसरे को गले लगाते देखा गया था. ये वीडियो शुक्रवार का है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये दोस्ती है तो बस साथ ही मरना. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में ऐसे दोस्त कम ही मिलते हैं. वीडियो पर कई लोगों हैरानी जताई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- गजबः चोरी करने घर में घुसा चोर, गर्मी में AC चलता देख निकाली नींद, आंख खुली तो...

Source :News Nation Bureau

Viral News Italy viral flood video Viral Video
Advertisment
Advertisment