Advertisment

रहता है गांव में...रखता है देसी लुक, जब मुंह खोलता है तो लोग बोलने लगते हैं अमेरिकन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, इस वीडियो में एक युवक ऐसी अंग्रेजी बोलता है कि हर कोई देख दंग रह जाता है. आपने पहले भी कई लोगों को अंग्रेजी बोलते हुए देखा होगा, लेकिन इस युवक ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का कटआउट देख भावुक हुए कश्मीरी, सामने आया वीडियो

युवक की अग्रेंजी बोलते देख लोग हो जाते हैं हैरान

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गांव का युवक नजर आ रहा है. वह अपने देसी लुक से सभी को हैरान कर रहा है. वीडियो में वह अंग्रेजी बोलना शुरू करता है, जिसके बाद वह लोगों को बताता हैं कि लोग सामान्य अंग्रेजी बोलते हैं. आप अमेरिकी अंग्रेजी क्यों नहीं बोलते? वीडियो में युवक को अमेरिकन इंग्लिश बोलते हुए सुना जा सकता है. युवक जिस तरह से बोल रहा है उसे देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि वह इस तरह अंग्रेजी बोल सकता है. इसमें कोई शक नहीं है कि युवक अपने एक्सेंट से लोगों को चौंका दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- अरे अरे अरे....! खुला गया गमच्छा, गिर गया यात्री, सामने आया जनरल डिब्बे से अनोखा वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को इस युवक से अंग्रेजी सीखने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि ये कैसे संभव है? बिना अमेरिका गए युवक इतनी बेहतरीन अंग्रेजी बोल लेता है. एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने अंग्रेजी कहीं और से सीखी है. वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरान कर देने वाले रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि उनका परिवार अमेरिका से संबंध रखता है. एक यूजर ने लिखा कि वाह भाई ने तो मेरा दिल जीत लिया. एक यूजर ने लिखा कि आप हमें भी इस तरह से अंग्रेजी बोलना सीखा दीजिए. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhiraj Takri (@dhirajtakri)

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment