Advertisment

तौबा-तौबा! विक्की कौशल को गांव की महिला ने दिया टक्कर, देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
tauba tauba viral dance video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ ट्रेंड देखने को मिलते रहते हैं. कुछ ट्रेंड ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कई बार ट्रेंड का जनाजा निकल जाता है. ऐसे ही एक ट्रेंड का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला डांस कर रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला डांस कर रही है. महिला के साथ दो बच्चे भी डांस कर रहे हैं.

Advertisment

महिला के डांस देख हर कोई हैरान

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला विक्की कौशल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने पर डांस कर रही है. महिला बैड न्यूज के गाना 'तौबा-तौबा' पर डांस कर रही है. वह अपने ही अंदाज में डांस कर रही हैं. वह इस तरह डांस कर रही हैं कि लोगों को अट्रैक्ट कर रही हैं. दोनों बच्चे अपने डांस से लोगों को हंसा भी रहे हैं. इस डांस वीडियो पर विक्की कौशल ने भी रिएक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी बॉय के ऊपर पिटबुल का अटैक, ये खतरनाक वीडियो देख दहल जाएगा दिल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज कुछ भी ट्रेंड कर सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो विक्की कौशल से भी ज्यादा डांस कर रही है. एक यूजर ने लिखा कि इस महिला को डांस के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि भाई इसका पति मजदूरी करने आ रहा है, ये डांस कर रही है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये वायरल हो गई है और ये अब खुब पैस कमाएगी.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

tauba tauba viral dance video Viral News Video viral on Social-Media Viral Today Viral Viral Video Viral Video Viral Video Vicky Kaushal video Viral News in hindi viral trending news
Advertisment
Advertisment