Advertisment

गुरुग्राम से सामने आया तेज रफ्तार का कहर...कार ने स्कूटर को हवा में दिया उछाल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral gurugram accident video

वायरल गुरूग्राम हादसे का वीडियो( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

हरियाणा के गुरुग्राम शहर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. यह वीडियो सोमवार सुबह का बताया जा रहा है, जहां तेज रफ्तार में एक स्कूटर चालक का एक्सीडेंट हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूटर सवार कई मीटर तक घिसटता चला गया और घटना के बाद स्कूटर पूरी तरह चकनाचूर हो गई. इस घटना का सीसीटीवी सामने आया है.

वीडियो देख दहल जाएगा दिल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार की रफ्तार इतनी तेज है कि वह अचानक आती है और स्कूटी को जोरदार टक्कर मारती है और फिर वहां निकल जाती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही कार स्कूटी से टकराती है तो वह अचानक जमीन पर गिर जाता है. 

वह किसी तरह उठ तो जाता है लेकिन उसके कदम डगमगाने लगते हैं और वह मदद की गुहार भी लगाता है. वीडियो को देख अंदाजा लगा सकते हैं कि जिस तरह से कार वाले ने टक्कर मारी तो युवक को काफी गंभीर चोटें लगी होंगी. स्कूटी को टक्कर मारने वाला ड्राइवर वहां रुकता भी नहीं है. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो सोमवार की सुबह 4 बजे की है. 

ये भी पढ़ें- सुंदर लड़की को देखने के चक्कर में घुस गया ट्रक के अंदर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो की जांच कर रही है पुलिस?

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये कार कहां की है, जो स्कूटी वाले को मार कर गई है. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने आपत्ति जताई है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र के पुणे से रफ्तार के कहर का मामला सामने आया था, जहां एक तेज रफ्तार कार ने दो लोगों की जान ले ली थी, जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था. इस वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया पर लोग कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से क्या ट्रेनों का संचालन होगा बंद? जानें किस लिए सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा 

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Video viral on Social-Media Viral Gurugram Accident Video Gurugram Video
Advertisment
Advertisment