Advertisment

Viral Heritage Pali Bridge Video : रेलवे ट्रैक ब्रिज के ऊपर बनवा रहे थे वीडियो...तभी आ गई ट्रेन, हैरान कर देगा वीडियो

Viral Heritage Pali Bridge Video: एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल वीडियो बनवा रहे होते हैं, तभी एक ट्रेन आ जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Viral Heritage Pali Bridge Video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Viral Heritage Pali Bridge Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप वाकई हैरान रह जाएंगे कि लोग सेल्फी वीडियो के लिए क्या-क्या कर रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल ट्रैक के ऊपर वीडियो बना रहा है तभी हादसा हो जाता है. घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनवाना पड़ा भारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल रेलवे ट्रैक ब्रिज पर वीडियो बना रहा है, लेकिन वीडियो बनाने वाले कपल को नहीं पता कि यहां ट्रेनें भी आती हैं. जिसका डर होता है, वहीं होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कपल वीडियो शूट कर रहा होता है तभी ट्रेन आ जाती है. ट्रेन देखकर वे हैरान हो जाते हैं कि अब क्या करें? कपल को समझ नहीं आ रहा कि वे क्या करें और वे पूल से नीचे छलांग लगा देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन आते ही वह छलांग लगा देते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल को देख ट्रेन रुक जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कितनी गहरी खाई होती है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने लगाया भोजपुरी तड़का, धोनी से लेकर हार्दिक पंड्या ने 'लॉलीपॉप' गाने पर लगाए ठुमके

आखिर कहां का है ये वीडियो?

वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह राजस्थान के पाली जिले का है. छलांग लगाने वाले जोड़े की पहचान युवक राहुल मेवदा और युवती जान्हवी के रूप में हुई है. ये दोनों पाली जिले के हेरिटेज ब्रिज पर फोटो शूट कर रहे थे. दोनों बुरी तरह घायल हैं और उनका इलाज जारी है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Heritage Pali Bridge Video Track Video Pali Bridge Video Viral Heritage Pali Bridge Heritage
Advertisment
Advertisment