Advertisment

मेट्रो ट्रेन की कर्मचारी ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

Social Media Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस वीडियो बनाने का चलन जोरों पर है. नव युवक-युवतियों में यह चलन ज्यादा देखा गया है. ये लोग सार्वजनिक स्थानों पर डांस व प्रैंक की वीडियोज बनाते हैं और इंटरनेट पर अपलोड कर देते हैं

author-image
Mohit Sharma
New Update
Metro dance video

Metro dance video ( Photo Credit : फाइल पिक)

Social Media Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस वीडियो बनाने का चलन जोरों पर है. नव युवक-युवतियों में यह चलन ज्यादा देखा गया है. ये लोग सार्वजनिक स्थानों पर डांस व प्रैंक की वीडियोज बनाते हैं और इंटरनेट पर अपलोड कर देते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ये वीडियो खूब पसंद किए जा रहे हैं. कुछ ऐसे ही वीडियो आजकर चलती मेट्रो में भी शूट किए जा रहे हैं. यहां तक बीते कुछ दिनों में तो मेट्रो ट्रेन में डांसिंग वीडियो बनाने की तो जैसे बाढ़ सी आ गई है. हाल ही में मेट्रो में डांस का ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हुआ है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

Advertisment

वीडियो में खुद मेट्रो ट्रेन का स्टाफ डांस करता हुआ नजर आ रहा है

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में खुद मेट्रो ट्रेन का स्टाफ डांस करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो साउथ इंडिया की कोच्चि मेट्रो ने शेयर किया है. वायरल वीडियो में कोच्चि मेट्रो स्टाफ की एक महिला वर्कर मेट्रो के बार थिरक रही है. तभी मेट्रो से उसका को-वर्कर निकलकर आता है और महिला के साथ डांस करने लगता है. दोनों स्टाफ तमिल फिल्म दसरा के गाने मेनारू वेटी कट्टी पर डांस कर रहे हैं. मेट्रो स्टाफ के धमाकेदार डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब देखा जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kochi Metro Rail Limited (@kochimetrorail)

Advertisment

वीडियो को खूब लाइक किया गया

कोच्चि मेट्रो ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है- हम ट्रेंड कभी मिस नहीं करते. आपको बता दें कि इससे दो दिन पहले एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो हुआ था. इस वीडियो को दिल्ली मेट्रो ट्रेन में शूट किया गया था. वीडियो में एक लड़की पंजाबी गाने पर मेट्रो में डांस कर रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की कैसे मेट्रो के अंदर पंजाबी गाने पर पूरी मस्ती के डांस कर रही है.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव यूजर वीडियो को खूब लाइक किया था और जमकर रिएक्शन्स दिए थे. हालांकि साफ देखा जा रहा है कि चलती मेट्रो में लड़की के डांस से यात्री अपने आप को असहज महसूस कर रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

Viral News Dance Video Viral Metro dance video Dance Video Viral Video Viral Dance Video Viral metro Dance Video Viral Pic
Advertisment
Advertisment