Advertisment

यहां दो भाइयों ने महिला को जिंदा गाड़ दिया....पूरा मामला आपके रोंगटे खड़े कर देगा

शराब के नशे में एक हैवान ने एक महिला को जिंदा गाड़ दिया. हालांकि खुद की सूझबूझ से महिला ने अपनी जान बचाई.

author-image
nitu pandey
New Update
kabristan

यहां दो भाइयों ने महिला को जिंदा गाड़ दिया( Photo Credit : dailymail)

शराब के नशे में आकर कुछ लोग बेहद ही खतरनाक कदम उठा लेते हैं जिसकी वजह से किसी की जिंदगी पर बन आती है. ऐसी ही एक तस्वीर युक्रेन से सामने आया है. जहां शराब के नशे में एक हैवान ने एक महिला को जिंदा गाड़ दिया. हालांकि खुद की सूझबूझ से महिला ने अपनी जान बचाई. आइए बताते हैं पूरी कहानी.

Advertisment

57 साल के नीना रुडचेंको ने बताया कि उनके पड़ोसियों ने शराब पीकर उनके साथ मारपीट की. पड़ोस में रहने वाले दो भाई शराब पीकर उनके घर में घूसे और तोड़फोड़ मचाने लगे. विरोध करने पर नीना के साथ मारपीट की. जिसकी वजह से उनकी नाक और जबड़ा टूट गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीना को बेसबॉल बैट से दोनों भाइयों ने मारा. इतना नहीं नहीं उनलोगों ने शराब के नशे में नीना को घंटों टॉर्चर किया. जिसके बाद वो बेहोश हो गई.

इसे भी पढ़ें:प्यार की ऐसी मिसाल ना देखी होगी कहीं, पत्नी के मरने के बाद पति ने उठाया ऐसा कदम....

Advertisment

नीना को मरा समझकर दोनों हैवानों ने उसे स्थानीय क्रबिस्तान ले गए. नीना ने मीडिया को बताया कि पहले उनदोनों ने मेरे चेहरे पर पानी गिराया. फिर कहा कि खुद क्रब खोदकर दफन हो जाए. इसके बाद उन्होंने क्रब में गिरा दिया. वो मुझे दफनाने लग गए. मैंने अपनी सांसे रोक रखी थी. मुझे मरा समझकर दोनों वहां से चले गए.

नीना ने बताया कि उनके जाने के बाद क्रब की मिट्टी हटाकर बाहर निकली. इसके बाद वो जैसे तैसे घर पहुंची. और वहां जाते ही बेहोश हो गई. क्योंकि चोट बेहद ही गहरी थी. नीना की बहन ने उसे अस्पताल लेकर गई.

और पढ़ें:Video: ITBP जवान ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया 'तेरी मिट्टी' गाना, BJP ने ट्विटर पर किया शेयर

Advertisment

डेली मेल के मुतबिक नीना की हालत देखकर डॉक्टर्स भी दंग रह गए. एक डॉक्टर ने बताया कि नीना का जबड़ा और नाक टूट गई थी. उनके दिमाग पर भी असर हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच हो रही है.

Source : News Nation Bureau

Viral News Grave shocking news Woman ukrain
Advertisment
Advertisment