Advertisment

Corona: ''मैं आपके लिए काम पर हूं, आप हमारे लिए घर पर रहें'', सोशल मीडिया पर छाए डॉ. अमरिंदर

वायरल तस्वीर में आप देखेंगे कि एम्स के डॉ. अमरिंदर सिंह अपने हाथ में एक पोस्टकार्ड लिए खड़े हैं. डॉ. अमरिंदर के हाथों में मौजूद पोस्टकार्ड पर देश की जनता से घरों में ही रहने की अपील की गई है.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
amrinder singh

डॉ. अमरिंदर सिंह( Photo Credit : सोशल मीडिया)

चीन में पैदा हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में तेजी से कत्लेआम मचा रहा है. भारत में ही कोरोना वायरस के मामलों में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. देश में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या अब 310 से भी ऊपर पहुंच गई है, जबकि मरने वालों की संख्या 4 हो गई है. देश में कोरोना से कहर से बचने के लिए सरकार ने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में ही रहें और अनावश्यक बाहर न निकलें. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एम्स के एक डॉक्टर की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Video: कोरोना के चलते भारत में लॉकडाउन हुआ क्रिकेट, घर बैठकर श्रेयस अय्यर ने दिखाया जादू

एम्स के डॉक्टर ने लोगों से की घर में रहने की अपील

वायरल तस्वीर में आप देखेंगे कि एम्स के डॉ. अमरिंदर सिंह अपने हाथ में एक पोस्टकार्ड लिए खड़े हैं. डॉ. अमरिंदर के हाथों में मौजूद पोस्टकार्ड पर देश की जनता से एक अपील की गई है. पोस्टकार्ड पर लिखा है, ''मैं आपके लिए काम पर हूं, आप हमारे लिए घर पर रहें''. डॉ. अमरिंदर सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दुनियाभर में लाशों के ढेर लगा रहा कोरोना वायरस को सोशल डिस्टैंसिंग (सामाजिक दूरी) से ही हराया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद दिग्गज मुक्केबाज मैरी कॉम ने की लापरवाही, नियमों को किया नजरअंदाज

Advertisment

दुनियाभर में मरने वालों की संख्या 11 हजार के पार

दुनियाभर में कोरोना वायरस के कुल मामलों की बात की जाए तो अब इटली में चीन से भी बुरे हालात हो गए हैं. WHO की रिपोर्ट के मुताबिक चीन में मरने वालों की संख्या 3,253 है तो वहीं इटली में अब तक 3,407 लोगों की जान जा चुकी है. ईरान की बात करें तो वहां भी मौतों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. ईरान में अभी तक कुल 1,284 लोग कोरोना वायरस की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. इनके अलावा स्पेन में भी 767 लोगों की मौत हो चुकी है.

Source : News Nation Bureau

Janata Curfew corona corona-virus AIIMS coronavirus Janta Curfew AIIMS doctor
Advertisment
Advertisment