Advertisment

...बस सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किया था स्टंट, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

क्या आप भी सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहते हैं? अगर हां, तो आपको कुछ ऐसा करना होगा जो पहले किसी ने नहीं किया हो. मतलब कुछ अलग जो लोगों का ध्यान खींचेगा. जैसा कि इस वीडियो में युवक ने किया है. इस वीडियो में युवक की हैरतअंगेज कला देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया की दुनिया में कई स्टंट वीडियो देखने को मिलते हैं, जो वाकई हैरान कर देने वाले होते हैं. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वो होश उड़ा देने वाला है. इस युवक के स्टंट का वीडियो काफी तेजी से वारल हो रहा है.

Advertisment

स्टंटबाज हुआ इस बार फेल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई युवक स्टेज पर हैं. इस दौरान एक युवक स्टेज पर स्टंट करने के मूड में नजर आ रहा है. और ऐसा ही होता है, युवक अपनी टी-शर्ट उतार देता है और फिर स्टंट करना शुरू कर देता है. युवक को इस बात का अंदाजा नहीं है कि इस बार उसका स्टंट सही नहीं होने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक स्टंट बैकफ्लिप करता है. जैसे ही वह बैकफ्लिप करता है तो अचानक स्टेज पर औंधे मुंह गिर जाते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह दर्द से चिल्लाते नजर आ रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि जिस तरह वह गिरा, उससे काफी गंभीर चोट लगी. ये स्टंट पर अपने आप में खतरनाक था और इस तरह से स्टंट से जान भी जा सकती है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- काजू कतली की भजिया बना रही महिला का वीडियो हुआ वायरल, देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर

स्टंट देख लोगों ने किया युवक को ट्रोल

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में दिल दहला देने वाला स्टंट है आखिर युवक क्या करने की जरुरत थी? एक यूजर ने लिखा कि बस सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किया होगा लेकिन इस बार तो भाई का पोपट हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहिए इन लोगों को अपने मां-बाप की जरा सी भी चिंता नहीं है. वीडियो पर कई यूजर्स ने गुस्सा जाहिर की है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Stunt Video Stunt Viral Video
Advertisment
Advertisment