Viral Video: गाय को बाइक पर बैठाकर शख्स ने लगा दिया टॉप गियर, फिर जो हुआ...

Viral Video: गाय को बैठाने के बाद भी उसकी बाइक बिल्कुल भी असंतुलित नहीं हो रही है और वह फुल स्पीड से बाइक दौड़ाए जा रहा है. सबसे हैरानी की बात तो यह है कि पूरे सफर में गाय बिल्कुल भी बाइक चालक को परेशान नहीं कर रही है

author-image
Mohit Sharma
New Update
Viral Video

Viral Video( Photo Credit : News Nation)

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों अजब-गजब वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमे से एक वीडियो तो ऐसा है, जिसको देखकर आप मारे हैरानी के दांत तले अपनी उंगली चबा जाओगे. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. यही नहीं इंटरनेट यूजर्स वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में एक शख्स गाय को अपनी बाइक पर बैठाकर शान से दौड़ता दिखाई पड़ रहा है. क्योंकि अभी तक आपने बाइक पर इंसानों के अलावा कुत्तों, बिल्लियों और छोटे जानवरों को ही आते-जाते देखा होगा. लेकिन गाय का बाइक पर सवारी करना लोगों की खासी हैरानगी की वजह बना है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: खतरनाक वायु प्रदूषण से जूझ रही दिल्ली, 13 पॉल्यूशन हॉटस्पॉट बने चिंता के कारण

सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा यह वीडियो

हालांकि यह काम खतरे से खाली नहीं है और जरा सी लापरवाही बाइक चलाने वाले की जान भी ले सकती है. लेकिन बाइक चालक गाय को बैठाकर इस कदर जा रहा है, मानों उसने कोई छोटा सा बच्चा बैठा रखा हो. यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स ( पूर्व में ट्विटर )(@Madan_Chikna) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर में कैप्शन भी काफी मजाकिया अंदाज में लिखा है.  दुकानदार: क्या तुम्हें कैरी बैग की जरूरत है? मैं: नहीं, काम चल जाएगा. यह गजब का वीडियो केवल 12 सेकेंड का है, जिसमें बाइक राइडर अपनी सीट पर आगे गाय बैठाए हुए जा रहा है और खुद गाय के पीछे बैठा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Everyday Reelsday (@everydayreelsday)

यह खबर भी पढ़ें-  तेलंगाना में बोले PM- कांग्रेस का इतिहास भी दलितों से, पिछड़ों से नफरत का रहा

यह नजारा देखने वाले हुए हैरान

गौर करने वाली बात यह है कि गाय को बैठाने के बाद भी उसकी बाइक बिल्कुल भी असंतुलित नहीं हो रही है और वह फुल स्पीड से बाइक दौड़ाए जा रहा है. सबसे हैरानी की बात तो यह है कि पूरे सफर में गाय बिल्कुल भी बाइक चालक को परेशान नहीं कर रही है. वह बिल्कुल चुपचाप ऐसे मजे से बाइक की सवारी कर रही है, जैसे की वह इस तरह से बाइक पर बैठने की आदत में हो. यह वीडियो आज यानी 11 नवंबर को शेयर किया गया है और 7,000 से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है. 

Source : News Nation Bureau

Viral Photos Viral News वायरल पोस्ट Video viral on Social-Media Cow On Bike Video वायरल वीडियो Viral Video Video Viral
Advertisment
Advertisment