Advertisment

Viral Tiger Video : बाघ के नाम पर लग गया कलंक ...ये देख लोगों ने भी पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर वन्यजीवों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, एक बाघ का वीडियो सामने आया है, जो वाकई चौंकाने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर बाघ करना क्या चाहता है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी के बीच में एक बाघ नजर आ रहा है. वह पानी में कुछ ऐसी हरकतें कर रहा है, जो वाकई हैरान करने वाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी ही पूंछ पकड़कर काट रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी पूंछ को अपने ही दांतों से काट रहा है. वह अपनी पूंछ क्यों काट रहा है, ये मेरी समझ में नहीं आ रहा. हालांकि, बाघ कभी-कभी परेशान होने पर हरकत में आ जाते हैं, लेकिन इस बाघ को क्या समस्या है?

ये भी पढ़ें- सांप नहीं जानी दुश्मन! एक महीने में 5 बार काटा, जान बचाने के लिए मौसी के घर भागा युवक तो वहां भी नहीं बख्शा

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है कि आखिर बाघ ऐसा क्यों कर रहा है? एक यूजर ने लिखा, आज बाघों को क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा कि इसकी पूंछ को कुछ हो गया होगा तभी तो ये ऐसा कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये तो टाइगर के नाम पर बदनामी है. एक यूजर ने लिखा कि बाघों का मजाक बनाने से क्या होगा? असल में बाघ खतरनाक होते हैं लगता है कि आपने पहली बार ये देखा है. वीडियो पर कई लोगों वाइल्डलाइफ लवर्स ने भी कमेंट्स किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Savan007 (@savan_editzz.007)

Advertisment

ये भी पढ़ें- द ग्रेट खली ने बीच सड़क किया वर्कआउट, Video देख नेटिजंस ने लिए मजे, बोले- 'अरे सर लैंडस्लाइड हो जाएगा'

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video viral tiger video tiger video
Advertisment
Advertisment