Advertisment

जंगल में मची खलबली...शेर ने बुलाई आपातकालीन बैठक, मौजुद हुए सभी!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी जानवर एक साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Wildlife Video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया पर जंगलों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ये क्या हो रहा है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि कहीं कोई मीटिंग तो नहीं चल रही है. दरअसल, एक जंगल का वीडियो सामने आया है, जिसमें शेर, गिद्ध और कई जानवर एक साथ नजर आ रहे हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Advertisment

जंगल में होती रहती है मीटिंग? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह जंगल का वीडियो है. वीडियो में आप शेर, गिद्ध, लकड़बग्घा और जिराफ देख सकते हैं. सभी जानवर एक-दूसरे के आमने-सामने हैं, वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि शेर ने मीटिंग बुलाई है और सभी जानवर इकट्ठा हो रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि सभी लोग शांति से खड़े हैं और कोई भी एक-दूसरे पर हमला नहीं कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर भी सभी को ध्यान से देख रहा है और बाकी जानवर भी बड़े ध्यान से देख रहे हैं. ठीक से समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है. ये जानवर सभी ऐसे क्यों खड़े हैं.

ये भी पढ़ें- इंसानों के आतंक से परेशान हुआ हाथी...कर दिया हमला, यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ये वीडियो

क्या ऐसा जंगल में होता है? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, एक यूजर ने लिखा कि यह वाकई सोचने पर मजबूर कर रहा है कि जानवर ऐसे क्यों खड़े हैं? 

एक एक्स  यूजर ने लिखा कि इस रहस्य को सुलझा पाना किसी के लिए भी संभव नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि अचानक से सभी लोग एक दूसरे के आमने सामने आ गए हैं और जंगलों में ऐसा होता है कि कोई जानवर आमने सामने आ जाता है. वीडियो पर कई लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Source(News Nation Bureau)

Viral Wildlife Video Viral News Wildlife Video Viral Video
Advertisment
Advertisment