Advertisment

Viral Video: महिला रिपोर्टर के साथ लाइव के दौरान ऐसी घटना, लोगों का फूटा गुस्सा, वायरल वीडियो

Viral Video: काम काज के दौरान महिलाओं को कई समस्यों का सामना करना पड़ता है. एक महिला रिपोटर के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Vikash Gupta
एडिट
New Update
Female Reporter

Female Reporter ( Photo Credit : News Nation)

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. कुछ वीडियो हंसाने और गुदगुदाने वाले होते हैं तो कुछ इमोशनल और रुलाने वाले. दुनिया भर में महिला के खिलाफ हिंसा तेजी से बढ़ रही है. महिलाओं को काम के दौरान कई तरह के समस्याओं से दो-चार होना पड़ता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. इस वीडियो में महिला के साथ छेड़छाड़ किया जा रहा है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

स्पेन की घटना

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रिपोर्टर के साथ छेड़छाड़ किया जा रहा है. ये घटना महिला के साथ उस वक्त की जा रही है जब वो लाइव रिपोर्टिंग कर रही है. इस वीडियो को एल एस्पानोल नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 21 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, रिपोर्टर इसा बलोर्डो को लाइव के दौरान उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है. वीडियो के अनुसार रिपोर्टर का नाम इसा बलोर्ड है जो स्पेन के मैड्रिड में रिपोर्टिंग कर रही थी. 

लोगों का फूटा गुस्सा

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला रिपोर्टर इसा अपने चैनल के लिए लाइव रिपोर्टिंग कर रही है. इस दौरान 25 साल का एक शख्स महिला को गलत तरीके से छुता है और पूछता है किस चैनल के लिए काम कर रही है. जिसका महिला विरोध करती है लेकिन आरोपी बहस करने लगता है. ये घटना रिकॉर्ड हो गया. इसके बाद लोगों को गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा. 

आरोपी हुआ गिरफ्तार

चैनल ने बयान जारी कर इस घटना का विरोध की है और कहा कि ऐसे घटनाएं सहन करने योग्य नहीं है और हम इसका विरोध करते हैं. इसके साथ ही कहा कि किसी के इजाजत के बिना छूना यौन हिंसा के दायरे में आता है. मामले सामने आने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.   

Source : News Nation Bureau

ट्रेंडिंग न्यूज़ Spain Viral News Touching Reporter On Live TV स्पैनिश न्यूज़ चैनल Spanish News Channel Social Media Viral Video ajab gajab लाइव टीवी पर मार्मिक रिपोर्टर Female Reporter world news in hindi महिला रिपोर्टर अजब गजब वायरल न्यूज़
Advertisment