Advertisment

गजब बेइज्जती है! दिल्ली मेट्रो में स्टंट मार रहा था युवक, फिर...

दिल्ली मेट्रो में एक और युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक स्टंट करते नजर आ रहा है, मगर अचानक ही कुछ ऐसा होता है कि उसकी फजीहत हो जाती है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
metro-video

metro-video( Photo Credit : news nation)

दिल्ली मेट्रो से अक्सर वायरल होती वीडियो की खबरें आती रहती हैं. एक बार फिर ऐसी ही खबर सामने आई है, जहां एक युवक का स्टंटबाजी वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक चलती मेट्रो के फर्श पर बैठा नजर आ रहा है. वो दरअसल बैकफ़्लिप मारने की तैयारी कर रहा है. वहीं उसके ठीक सामने मौजूद एक शख्स उसके इस करतब की वीडियो कैमरे में कैद करने को तैयार है. साथ ही मेट्रो में पीछे बैठे तमाम सह यात्रियों की नजरें भी उसी युवक पर है, कुछ ही देर में गाने की बीट पर उसने एक जोरदार उल्टी छलांग मारी और फिर...

Advertisment

इसके बाद कैमरे में कुछ ऐसी हरकत कैद हो गई कि, इस स्टंटबाज युवक की फजीहत हो गई. न सिर्फ इतना, बल्कि ये पूरा मंजर कैमरे में कैद हो गया. युवक को लगा था कि वो सफलतापूर्वक कुछ कमाल कर दिखाएगी, लेकिन शायद परिस्थितियों को कुछ और ही मंजूर था. 

दरअसल इस पूरे मामले का वीडियो इंस्टाग्राम प्रोफाइल 'चमन फ़्लिपर' पर शेयर किया गया है. इस प्रोफाइल में एक बकायदा इस घटना से जुड़ा कैप्शन डालते हुए इसे शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से युवक के पीछे मौजूद सहयात्री उसकी हरकत का इंतजार कर रहे हैं... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by chaman flipper (@chaman_flipper)

 इंस्टाग्राम पर अबतक 1.3 मिलियन से अधिक बार देखी जा चुकी इस वीडियो में युवक बैकफ़्लिप की तैयारी करता नजर आ रहा है. वो मेट्रो की फर्श को अपना मंच बनाकर छलांग लगाने की तैयारी में है. कुछ ही देर बाद गाने की बीट पर वो उछलता भी है, मगर गुरुत्वाकर्षण के चलते स्थिति बिगड़ जाती है और बीच हवा में ही उसका नियंत्रण बिगड़ जाता है. 

इसी के साथ वो एक अच्छी, लैंडिंग से चूक जाता है और उल्टे सिर के बल मेट्रो के फर्श पर जा गिरता है. स्टंटबाज ने शुरुआत पूरे भौकाल के साथ की, मगर इस करतब का अंत बहुत ही ज्यादा दर्दनाक हुआ. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद, तमाम लोगों की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली. 

Source : News Nation Bureau

दिल्ली समाचार Delhi News Delhi Metro Video trending news Viral Video man does stunt on Delhi metro Trending
Advertisment