Advertisment

जमीन पर नहीं रखने देता है पैर...धोकर पीता है पानी, ऐसा पति कि देख दुनिया है हैरान

Husband Kissing Wife Feet: एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी का सेवक है, वह घर का सारा काम करता है और अपनी पत्नी को जमीन पर पैर भी नहीं रखने देता.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

Husband Kissing Wife Feet Video Viral:  सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी के पैर धोने के बाद पानी पीता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या इसे ही कहते हैं जोरू का गुलाम है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स एक महिला का पैर दबा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ एक महिला रिपोर्टर भी है. महिला पत्रकार का कहना है कि वह अपनी पत्नी के पैर दबाता है. यहां तक ​​कि अपनी पत्नी को पैरों को भी पानी से धोकर पीते हैं. पति का कहता है कि अपनी पत्नी के पैर चूमने चाहिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी पत्नी के पैरों को भी चूमते हैं. जब रिपोर्टर पूछती है कि वह और क्या करते हैं तो पत्नी बताती है कि वह घर का सारा काम करता है. ये वायरल वीडियो पाकिस्तान का है, जो तेजी से  लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- बिल्ली के सामने फूट-फूटकर रोया, मांगी रहम की भीख, फिर भी नहीं मानी, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि हम भी अपनी पत्नी की मदद करते हैं लेकिन ये बहुत ज्यादा है. एक यूजर ने लिखा कि आज ये करना पड़ सकता है. वीडियो पर कई लोगों ने शख्स को ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहो भाई, कमाल का आदमी है, कम से कम उसकी पत्नी तो झगड़ा नहीं करती होगी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral viral wife video Viral Video
Advertisment
Advertisment