Advertisment

उत्तराखंड पुलिस का फिल्मी अंदाज, आरोपी को पकड़ने के लिए गाड़ी लेकर सीधे अस्पताल में मारी एंट्री, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें उत्तराखंड पुलिस अपनी गाड़ी सीधे अस्पताल ले आती है. वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा शुरू हो गया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video Rishikesh AIIMS Uttarakhand Police

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है? वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तराखंड के ऋषिकेश का है, जिसमें पुलिस की गाड़ी देखी जा सकती है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है कि आखिर गाड़ी अस्पताल में कैसे घुस सकता है? आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

Advertisment

क्या है वायरल वीडियो का पूरा मामला?

दरअसल, यह वीडियो ऋषिकेश के एम्स अस्पताल का है, जिसमें एक आरोपी को पकड़कर फिल्मी अंदाज में उत्तराखंड पुलिस की बोलेरो गाड़ी में अस्पताल के अंदर से लाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, वह एम्स में एक डॉक्टर से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी है, जिसे पुलिस सुरक्षा में अस्पताल से बाहर लाया गया था. जानकारी के मुताबिक, 19 मई को एम्स ऋषिकेष के ऑपरेशन थिएटर में सर्जरी चल रही थी, उसी दौरान सर्जरी विभाग में तैनात महिला डॉक्टर के नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी थी.

ये भी पढ़ें- मालिक के जाते ही सदमे में आ गया DOG, कई सालों तक करता रहा इंतजार!

डॉक्टरों ने किया विरोध

इस घटना के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे. एम्स के डॉक्टरों ने डीन का दफ्तर घेर कर प्रदर्शन किया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने अस्पताल पहुंची. इसी दौरान उन्हें फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार किया गया है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग कई तरह के सवाल उठाने लगे हैं. अब वीडियो देखते हैं कि आखिर बवाल का पूरा जड़ क्या है? 

आखिर पुलिस ऐसा क्यों करना पड़ा?

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस गाड़ी लेकर अस्पताल में दाखिल होती है. पुलिस अपने वाहन को प्लेन तख़्त सीढ़ियों से ऊपर ले जाती है. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करके नीचे ले आती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ है. सवाल यह है कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए ऐसा क्यों किया, इसका कोई जवाब अबतक सामने नहीं आया है.

Source : News Nation Bureau

Rishikesh AIIMS Rishikesh Viral video Truth Viral Video Rishikesh Viral Video Viral Video AIIMS Rishikesh AIIMS Viral Video
Advertisment