Advertisment

आनंद महिंद्रा के दिल को छू गई सोशल मीडिया पर यह Viral तस्‍वीर और Video

पूरे देश में नवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. कहीं कोई पांडाल से तो कोई गरबे से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर रहा है.

author-image
Drigraj Madheshia
New Update
आनंद महिंद्रा के दिल को छू गई सोशल मीडिया पर यह Viral तस्‍वीर और Video

सोशल मीडिया पर वायरल तस्‍वीर( Photo Credit : Twitter)

पूरे देश में नवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. कहीं कोई पांडाल से तो कोई गरबे से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर अपने पोस्‍ट को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाले ऑटो सेक्‍टर के उद्यमी और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra And Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में एक तस्‍वीर और एक वीडियो पोस्‍ट किया है. 

Advertisment

तस्‍वीर को पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने कहा है कि यह वास्तव में, मेरे द्वारा देखे गए सबसे बड़े और सबसे नाटकीय पंडालों से बेहतर है। जब यह मानव आत्मा के मामलों की बात आती है तो बच्चे हमेशा जीतेंगे ... महा अष्टमी पूजा के इस शुभ दिन पर सभी को शुभकामनाएं और शुभकामनाएं.

Advertisment

बता दें नवरात्रि के दौरान सबसे ज्‍यादा खर्च पांडालों पर होता है. पांडालों को भव्‍यरूप देने में लोग कोई कसर नही छोड़ते. इससे पहले आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया. रविवार की सुबह ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा, अपने डांडिया डैड कंपीटिशन के लिए मुझे कोई एंट्रीज नहीं मिली हैं, लेकिन उनसे संबंधति वीडियोज की सुनामी आ गई है। उनमें से एक यह है, जिसे मेरा सलाम है मुझे यह पूछने की जरूरत नहीं है हाउ द जोश इज!

Advertisment

Source : न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो

Anand Mahindra Anand Mahindra tweets Pandal
Advertisment
Advertisment