Advertisment

मुंबई लोकल में शख्स ने गाया ऐसा गाना सुनकर आप हो जाएंगे रिफ्रेश

Viral Video: एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मुंबई लोकल ट्रेन में गाना गा रहा है और दूसरा शख्स बीट बजाकर उसका साथ दे रहा है.

author-image
Anurag Tiwari
एडिट
New Update
Viral Video

Viral Video( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कई वीडियो तो हमें हंसाते हैं, कुछ हैरान कर देते हैं, और कुछ कभी-कभी हमारे मूड को तरोताजा भी कर देते हैं. हाल ही में, एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी सुरीली आवाज से मुंबई लोकल ट्रेन के यात्रियों का मनोरंजन कर रहा है. आइए, जानते हैं इस वीडियो के बारे में विस्तार से. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन का है. भीड़ से भरी एक कोच में एक शख्स अपनी सुरीली आवाज में बॉलीवुड का फेमस गाना 'ये दिल दीवाना' गाता हुआ नजर आ रहा है. यह गाना शाहरुख खान की फिल्म 'परदेश' का है. ट्रेन के दूसरे यात्री भी उसकी आवाज का आनंद ले रहे हैं, और एक अन्य व्यक्ति बीट बजाकर माहौल को और भी खुशनुमा बना रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों ने खूब तारीफ की है. इंस्टाग्राम पर the_minihaboo नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है. कैप्शन में लिखा गया है, "कला कहीं भी अपनी जगह खोज लेता है." वीडियो को खबर लिखे जाने तक 13 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush ( Haboo ) (@the_minihaboo)

लोगों के वीडियो में रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद लोग इस वीडियो मे अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये दिल्ली मेट्रो नहीं, मुंबई लोकल है." दूसरे यूजर ने लिखा, "ऐसी चीजें सिर्फ मुंबई में ही होती हैं." तीसरे यूजर ने कहा, "कितना सुंदर है ये." चौथे यूजर ने लिखा, "मैं अपने पैरों को टैप करने से क्यों नहीं रोक पा रहा हूं." एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए कहा, "वाह, क्या बात है."

इस वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कला की कोई सीमा नहीं होती. चाहे वह किसी मंच पर हो या ट्रेन के भीड़-भाड़ वाले कोच में, अगर कला सच्ची और दिल से की जाए तो वह हर किसी का दिल जीत लेती है. इस शख्स ने अपनी आवाज से न सिर्फ ट्रेन के यात्रियों का, बल्कि सोशल मीडिया पर लाखों लोगों का भी दिल जीत लिया है.

मुंबई लोकल ट्रेन में गाए गए इस गाने ने यह दिखाया है कि कैसे एक साधारण सी घटना भी लोगों के दिलों को छू सकती है. यह वीडियो हमें यह सिखाता है कि जिंदगी के छोटे-छोटे पलों में भी खुशियां ढूंढ़ी जा सकती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने न सिर्फ लोगों का मनोरंजन किया, बल्कि उन्हें एक सुकून और ताजगी का एहसास भी कराया.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Video trending news Mumbai Local Train
Advertisment
Advertisment