Advertisment

बाप रे बाप! आखिर मगरमच्छ के साथ कैसे कोई कर सकता है जिम, नहीं हो रहा है किसी इंसान को यकीन, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक मगरमच्छ के साथ पुश अप कर रहा होता है. सोशल मडीिया पर इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपनी ही आंखों पर विश्वास नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आपके दिमाग पूरी तरह से हिल जाएंगे. अगर हम आपस कहे कि एक युवक मगरमच्छ के साथ पुश अप्स मार रहा होता है क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए ये विश्वासा नहीं किया जा सकता है लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

मगरमच्छ के साथ पुश-अप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक के साथ मगरमच्छ है. युवक जो मगरमच्छ के साथ कर रहा है, वो अपने आप में चौंकाने वाला है. युवक मगरमच्छ के साथ फिटनेस फ्रिक का गेम खेल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसे जरा सा भी डर नहीं है कि उसके साथ क्या हो सकता है. वो फिटनेस फ्रीक की तरह से वर्कआउट कर रहा है औऱ साथ ही मगरमच्छ भी उसकी कॉपी कर रहा है. वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parvez Alam (@parvezalam8488)

Advertisment

ये भी पढ़ें- नदी में शव तैरता देख पहुंची पुलिस...फिर आगे जो हुआ प्रशासन को भी यकीन नहीं हो रहा है

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई अबतक मुझे यकीन नहीं हो रहा है क्या सच में ये सही है? एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई सच में मगरमच्छ मोटा हो गया और वो जिम करेगा तो उसका मोटापा कम जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि भूख ना लगे नहीं तो जिम छोड़ तुम्हें ही खा जाएगा.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

crocodile push up viral video workout with crocodile gym with crocodile Pushup with crocodile
Advertisment
Advertisment