Advertisment

जब विराट कोहली ने दिए 100 रुपये का चंदा, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. कई बार ऐसे वीडियो होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ रहा है. अगर हम आपसे कहें कि विराट कोहली ने 100 रुपये का दान दिया है तो आपको यकीन हो जाएगा? एक पल के लिए हमें भी नहीं लगा लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिया है.

Advertisment

विराट ने दिए 100 रुपये का चंदा

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने विराट कोहली के नाम पर 100 रुपये का दान दिया है. वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि माइक पर बोलने वाला शख्स बारी-बारी से डोनर का नाम और रकम बताता है. इस दौरान वह विराट कोहली का नाम भी लेता है और शख्स हंसते हुए कहता है कि 100 रुपये विराट कोहली. जैसे ही शख्स विराट का नाम लेता है तो वहां मौजूद पब्लिक हूटिंग करने लगती है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोई न कोई विराट कोहली का समर्थक जरूर होगा. जिसने ये किया है.  ये वायरल वीडियो कहां का है. यह जानकारी सामने नहीं आई है इसलिए न्यूज नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का MMS वायरल होने पर मचा कोहराम, वीडियो जारी कर मांगी मदद

विराट भाई का चंदा हमने दिया

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. इस खबर को लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि विराट के इतने फैन हैं कि अगर हर कोई सिर्फ दस-दस रुपये देने लगे तो कई करोड़ रुपये हो जाएंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा कि विराट भाई भीड़ में कहीं छुपे होंगे. एक शख्स ने लिखा कि विराट का नाम ही काफी है. जहां विराट हैं वहां एक अलग शक्ति है. एक यूजर ने लिखा कि हमने पैसे दिए हैं और अपने भाई के लिए कुछ भी कर सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by gujju india🇮🇳 (@gujju_rocks_127)

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Viral Video Virat Kohli virat kohli virat video
Advertisment