Advertisment

सजधजकर मेट्रो में सवार हुई दुल्हन! Viral Video पर आ रहे मजेदार कमेंट

मेट्रो में एक दुल्हन सफर कर रही है. वीडियो में हैवी लहंगा पहने और ज्वैलरी लटकाए दिख रही है. वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
delhi viral video

delhi-viral-video( Photo Credit : news nation)

मेट्रो में दुल्हन... स्टेशन पर शादी? एक बार फिर दिल्ली मेट्रो खबरों में है, वजह है हर बार की तरह इस बार भी एक वायरल वीडियो. हालांकि ये वीडियो बाकि वीडियोज की तरह अभद्र और परेशान करने वाला नहीं, बल्कि काफी सुंदर है. क्योंकि इस वीडियो में एक खूबसूरत लड़की फुली ब्राइडल लुक लिए मेट्रो में सफर करती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की ने हैवी वर्क वाला लहंगा, बहुत सारी ज्वैलरी और खूबसूरत मेकअप किया हुआ है, लेकिन ये लड़की इस अवतार में मेट्रो से कहां जा रही है?

Advertisment

दरअसल आमतौर पर शादी के दिन दुल्हन कार से चलती है, इस अवतार में पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर करना कोई क्यों ही पसंद करेगा, मगर जबसे लोगों ने इस लड़की को देखा है, तब से हर कोई हैरत में है. ये लड़की बेहद ही खुश होकर अपने सुंदर कपड़े और ज्वैलरी पहन मेट्रो से सफर कर रही है, न सिर्फ इतना, बल्कि ये मेट्रो में चहलकदमी भी करती नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है जैसे वो बहुत खुश है. आप भी वीडियो में देखिए... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harjeet Mann (@harjeetmaan9899)

सबकी नजर... बस उसी पर...

मेट्रो में इस सजी-धजी दुल्हन को देख हर कोई हैरान था. सबकी नजर बस उसी पर थी. ब्राइडल मेकअप, ब्राइडल लहंगा और भारी-भारी ज्वैलरी के साथ ये लड़की मेट्रो में आराम से टहल रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने मैरून कलर का हैवी ब्राइडल लहंगा पहन पूरी तरह सजी-धजी खड़ी है. वो यूं ही आम लोगों की तरह सफर कर रही है. आसपास खड़े-बैठे लोग भी उसे बार-बार देख रहे हैं. हर कोई कन्फ्यूज नजर आ रहा है कि आखिर ये दुल्हन मेट्रो में कर क्या रही है?

वहीं सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो के वायरल होने के बाद, लोगों की अजीबोगरीब मगर मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते लिखा कि, शायद दुल्हन मेट्रो में है, तो बारात स्टेशन पर होगी. वहीं एक ने लिखा कि 'अरे मैडम मेंट्रो में कहा चल दी.' जबकि एक और अन्य यूजन ने लड़की की तारीफ करते हुए उसे प्रिंसेस कहा. 

Source : News Nation Bureau

Viral News Hindi Viral News Delhi Metro Viral Video metro me dulhan bride in delhi metro Viral News Hindi Today
Advertisment
Advertisment