Advertisment

ये वीडियो डरा देगी! पहले दी लिफ्ट.. फिर 50,000 रुपये में की दोस्ती की पेशकश, आगे..

सरस्वती अय्यर, सोशल मीडिया पर अपने सोलो ट्रैवलर वीडियोज के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
viral video

viral video ( Photo Credit : social media)

सरस्वती अय्यर, सोशल मीडिया पर अपने सोलो ट्रैवलर वीडियोज के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने डराने वाले अनुभव को शेयर किया है. दरअसल ये घटना तब की है, जब सरस्वती अय्यर कोल्हापुर को पुणे से जोड़ने वाली सड़क पर सफर कर रही थी. तभी उनके साथ कुछ ऐसा वाकया पेश आया, जिससे वह ये कहने पर मजबूर हो गई कि, "ऐसे लोगों के कारण ही लड़कियां यात्रा करने से डरती हैं."

Advertisment

हुआ असल में यूं कि, सरस्वती अय्यर ट्रैवलिंग के दौरान एक कार में जा बैठी, जिसके फौरन बाद कारचालक उससे दोस्ती बनाने की जिद करने लगा.. जब सरस्वती अय्यर को असहज महसूस हुआ, तो उसने फौरन बाद कार से उतरना ही सही समझा.. इस दौरान उन्होंने इस पूरे मंजर को कैमरे में कैद कर लिया..

वायरल वीडियो को देखिए: 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saraswathi N Iyer | Solo Travel | 🇮🇳 (@safeladki)

Advertisment

सरस्वती अय्यर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वायरल वीडियो में वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि, "भाई मेरेको पूछने लगा कि मैत्री करेगी क्या. मैत्री करेगी क्या... पता नहीं क्या इसका मतलब, पर बोल रहा है 50,000 दूंगा कार्लो"

वहीं जब सरस्वती अय्यर, जैसे ही कार से बाहर निकली, उसने वाहन की नंबर प्लेट का वीडियो पर कैमरे में कैद कर लिया, वहीं वीडियो में नजर आ रहा है कि, कारचालक उसका फोन छीनने की कोशिश कर रहा है. 

गौरतलब है कि, फिलहाल वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.. जिससे तमाम यूजर्स इस पर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इसी तरह एक यूजर ने कमेंट किया कि, “यार… सच में? उसके पास एक ऑल्टो है... वह 50k की पेशकश कर रहा है? संभवत: जब तक आप लोगों के आसपास हैं तब तक आपको लगातार ऑडियो रिकॉर्ड करते रहना चाहिए... इस तरह, कोई भी तकनीकी आधार पर बच नहीं पाएगा, क्योंकि आपने जज और जूरी के लिए पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली है!!!''

Advertisment

वहीं इसी तरह दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन ज्यादातर समय यह लड़कों से ज्यादा खौफनाक अंकल होते हैं,"

एक तीसरे यूजर ने कहा, "मैत्री का मतलब दोस्ती है! लेकिन उनकी मंशा अच्छी नहीं लगती.''

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

man demands money to befriend him sexual harassment solo traveller
Advertisment
Advertisment