Advertisment

बैक गियर में लड़की ने दबा दिया कार का एक्सलेटर, खाई में गिरने से मौत

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां 23 वर्षीय महिला की कार का एक्सीलेटर दबाने के बाद मौत हो गई.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
viral video

viral video( Photo Credit : social media)

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां 23 वर्षीय महिला की कार का एक्सीलेटर दबाने के बाद मौत हो गई. दरअसल हादसे  के वक्त वाहन रिवर्स गियर में था, एक्सीलेटर दबाने से वह सीधा घाटी में जा गिरा, जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार ये घटना सोमवार दोपहर छत्रपति संभाजीनगर की बताई जा रही है. बता दें कि, श्वेता सुरवासे को गाड़ी चलाना नहीं आता था. वह पहली बार यह कार चलाने का प्रयास कर रही थी. इस दौरान उसका एक दोस्त शिवराज मुले इस पूरे घटनाक्रम को रिकॉर्ड कर रहा था. 

Advertisment

गौरतलब है कि, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें श्वेता सुरवासे को स्टीयरिंग व्हील घुमाते हुए देखा जा सकता है. जबकि कार रिवर्स मोड में थी. तभी कार  तेज गति पकड़ लेती है और चट्टान के किनारे पर पहुंच जाती है और कुछ ही मिनटों में घाटी में गिर जाती है. पीछे से उसका दोस्त वीडियो रिकॉर्ड करते हुए चिल्लाता रहता है. 

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, "जब उसका दोस्त शिवराज मुले एक वीडियो शूट कर रहा था, तब सुरवे ने गाड़ी चलाने की कोशिश की. जब कार रिवर्स गियर में थी तो उसने गलती से एक्सीलेटर दबा दिया. वाहन पीछे फिसल गया, क्रैश बैरियर तोड़ दिया और घाटी में जा गिरा."

Advertisment

इसके साथ ही पुलिस अधिकारी ने बताया कि, बचावकर्मियों को 23 वर्षीय महिला और वाहन तक पहुंचने में एक घंटा लग गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नजदीकी अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया था.

फिलहाल पूरे सोशल मीडिया पर इस वीडियो की चर्चा है. तमाम प्लेटफॉर्म्स पर इसे काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है. वहीं वीडियो पर तमाम यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Maharashtra woman presses accelerator while car on reverse gear Woman maharashtra woman dead while driving
Advertisment
Advertisment