Advertisment

Viral Video: 'बचाओ.. बचाओ..' दो खूंखार कुत्तों के जबड़ों में फंसा डिलीवरी ब्वॉय! देखिए रूह कंपा देने वाली वीडियो

छत्तीसगढ़ के रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र से एक बेहद ही दर्दनाक वीडियो सामने आया है, जहां अनुपम नगर में एक डिलीवरी मैन पर दो पिटबुल कुत्तों ने जोरदार हमला बोल दिया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
VIRAL VIDEO

VIRAL VIDEO( Photo Credit : social media)

छत्तीसगढ़ के रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र से एक बेहद ही दर्दनाक वीडियो सामने आया है, जहां अनुपम नगर में एक डिलीवरी मैन पर दो पिटबुल कुत्तों ने जोरदार हमला बोल दिया. घटना शुक्रवार की है, जब सलमान खान नाम का एक डिलीवरी मैन एक डॉक्टर के घर में खाना देने के लिए घुसा था, तभी वहां मौजूद दो पिटबुल कुत्ते उसको काटने के लिए दौड़े.. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सलमान को कुत्तों द्वारा काटे जाने और दर्द से जूझते, भागते देखा जा सकता है...

Advertisment

वीडियो में दिख रहा है कि, डिलीवरी मैन इस कदर लहू-लुहान होने के बावजूद उन खूंखार कुत्तों से अकेले लड़ रहा है. वहां मौजूद लोग उसकी मदद के लिए सामने नहीं आ रहे हैं. लिहाजा वो खुद को बचाने के लिए एक खड़ी कार पर चढ़ जाता है. 

इसके बाद, जब कुत्ते मौके से भाग जाते हैं, तो सलमान अपने खून से लथपथ हाथ-पैर से मदद की गुहार लगाता है. तब जाकर पास में मौजूद एक शख्स उसकी मदद के लिए सामने आता है और उसे पानी देता है.  

Advertisment

लोगों ने कुत्ते के मालिक को बताया जिम्मेदार

फिलहाल पूरे मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिससे लोगों के बीच काफी ज्यादा आक्रोश नजर आ रहा है. नेटिज़न्स लगातार कुत्तों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. 

इसी तरह एक यूजर ने कमेंट किया कि, "कुत्ते के मालिक को जेल भेजो. मालिक को डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को आघात और चिकित्सा शुल्क का भुगतान करना चाहिए." एक अन्य ने कमेंट किया कि, "गरीब आदमी, आशा है कि उसे उचित इलाज मिलेगा.. मालिक को पूरे इलाज का भुगतान करना चाहिए!!"

Advertisment

Source : News Nation Bureau

dog attacks dog ban pitbull Viral Video
Advertisment
Advertisment