Advertisment

चलती कार के दरवाजे पर लटक कर स्टंट कर रह था युवक, फिर जो हुआ देख डर गए लोग

सोशल मीडिया पर रोजाना कई अजीबो गरीब वीडियोज वायरल होती रहती है, कुछ मजेदार तो कुछ बेदह ही खौफनाक.. हाल ही में एक ऐसी ही डरा देने वाला वीडियो सामने आया है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Viral Video

Viral Video( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया पर रोजाना कई अजीबो गरीब वीडियोज वायरल होती रहती है, कुछ मजेदार तो कुछ बेदह ही खौफनाक.. हाल ही में एक ऐसी ही डरा देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक चलती कार के दरवाजे पर लटका नजर आ रहा है. वीडियो में नजर आ रहा स्टंट इस कदर खतरनाक है कि, एक छोटी सी चूक भी बहुत भयानक हादसे में तबदील हो सकती थी. हालांकि लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं....   

Advertisment

वीडियो की शुरुआत एक चलती कार के दरवाजे पर लटके युवक से होती है, जिसे प्लास्टिक और टेप की मदद से कार के दरवाजे पर चिपकाया गया था. जैसे-जैसे कार आगे बढ़ती है, दरवाजे पर लटका युवक इस अनोखे सफर को एंजॉय करते नजर आता है. कुछ मौकों पर तो वो युवक कार चला रहे शख्स से हाई फाइव करते, यानि ताली मारता भी नजर आता है. वहीं कुछ-कुछ जगहों पर कार से लटका हुआ शख्स गुनगुनाते और नाचते भी नजर आता है. वीडियो में एक अन्य शख्स भी दिखाई देता है, जो चलती कार की पीछे वाली सीट पर बैठा होता है और इस हैरतअंगेज स्टंट को देखकर काफी ज्यादा खुश हो रहा होता है.  

गौरतलब है कि, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सुमित दुबे नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. आप भी देखिए इस वीडियो को... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumit dubey (@sumit_cool_dubey)

बता दें कि, इस पोस्ट को एक हफ्ते पहले 12 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 90 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसे 2,128,526 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. 

वीडियो को देख इंटरनेट यूजर हैरत में है. कई लोग इस वीडियो की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं, जिस वजह से इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो पर कमेंट ही ऑफ कर दिए हैं.  

वहीं फिलहाल ये वीडियो दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब वायरल हो रही है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद और शेयर कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Social Media Instagram Video Stunt
Advertisment