Advertisment

Viral Video: युवक ने झाड़ू से खेला बैडमिंटन मैच, लोग बोले- ये खिलाड़ी तो Legend है

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक रैकेट से नहीं, बल्कि झाड़ू के इस्तेमाल से बैडमिंटन खेलता नजर आ रहा है. इस अजब-गजब वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा हैरान हैं.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
viral

viral( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक रैकेट से नहीं, बल्कि झाड़ू के इस्तेमाल से बैडमिंटन खेलता नजर आ रहा है. इस अजब-गजब वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा हैरान हैं. बता दें कि इस वीडियो को पिछले हफ्ते  'बैडमिंटन लवर्स' के नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर जतिन शर्मा ने प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है, जिसमें वे झाड़ू के साथ बैडमिंटन कोर्ट में दाखिल होते और शटलकॉक को शानदार तरीके से हिट करते देखा जा सकता है. वहीं इस वीडियो की शुरुआत में कोर्ट पर बैडमिंटन मैच खेलते एक पुरुष और एक महिला को दिखाया गया है. 

Advertisment

हालांकि जैसे-जैसे ये वीडियो आगे बढ़ता है, इसमें एक हैरतअंगेज मोड़ सामने आता है. बीच मैच के दौरान जतिन झाड़ू हाथ में लिए खलल डाल देता है. जब महिला इसका विरोध करती है, तो जतिन उनकी जगह पर खुद बैडमिंटन खेलने लग जाता है और वो भी झाड़ू के इस्तेमाल से.. 

कमाल की बात तो ये थी कि, न सिर्फ वो झाड़ू से अच्छा मैच खेल रहे थे, बल्कि शानदार शॉट भी लगाते नजर आ रहे थे. उनके सामने मौजूद प्रतियोगी के हाथ में भले ही रैकेट हो, बावजूद वो जतिन का सामना नहीं कर पा रहा था और आखिरकार जतिन के एक-दो धमाकेदार शॉट्स के बाद वो हार ही जाता है. 

इस वीडियो का इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कैप्शन दिया गया था, “Wait for the end. Never judge a book by its cover.” यानि अंत की प्रतीक्षा करें.. बाहरी दिखावे के आधार पर कभी कोई फ़ैसला न करें. देखिए वायरल वीडियो... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Badmintion lovers (@badmintonplayer_jatin)

गौरतलब है कि, वायरल वीडियो को पहले ही 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस हैरतअंगेज वीडियो को देख जतिन को "लीजेंड" करार दे रहे हैं. एक यूजर ने तो वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि, "रैकेट का आविष्कार 1926 में हुआ.. इससे पहले के लोगों ऐसे खेला करते थे"

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, "भाई, वह झाड़ू के साथ बैडमिंटन खेलता है, वह पूरे ब्रह्मांड में सबसे मजबूत है." वहीं एक अन्य ने तो बैडमिंटन का नाम बदलकर "ब्रूमिंटन" रखने को कहा, मालूम हो कि, झाड़ू को अंग्रेजी में ब्रूम कहते हैं. 

Source : News Nation Bureau

Viral badminton
Advertisment
Advertisment