मां ने बच्चे को कर दिया फ्रिज में बंद, देखिए फोन की लत का खतरनाक वीडियो

अपने फोन में व्यस्त एक मां अपने बच्चे को फ्रिज में रखकर बंद कर देती है. इसके बाद जब पिता घर पर आता है, तो देखिए क्या होता है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
viral video

viral video ( Photo Credit : social media)

स्मार्टफोन की लत दुनिया भर में एक चिंताजनक समस्या बनती जा रही है. आज के दौर में ज्यातर लोग असल दुनिया से दूर अपने फोन में तल्लीन रहना ज्यादा पसंद करते हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने फोन पर व्यस्त नजर आ रही है. वो कॉल पर बात कर रही है, जबकि उसका बच्चा उसके आसपास खेल रहा है. इस दौरान महिला फोन पर बात करते हुए सब्जियां काट रही हैं, मगर जब सब्जियों को फ्रिज में रखने की बारी आती है, तो वो सब्जी की बजाए बच्चे को ही फ्रिज के अंदर डाल देती है और फ्रिज बंद कर देती है. फिर वह दोबारा अपने काम में लग जाती है. 

Advertisment

कुछ ही देर बाद वीडियो में उसका पति भी नजर आता है, जो बच्चे को घर में तलाशता है, जब बच्चा उसे कहीं नहीं मिलता तो दोनों पति-पत्नी परेशान होकर अपने बच्चों को इधर-उधर ढूंढना शुरू करते हैं. तभी फ्रिज से आ रही आवाज सुनाई देती है. वो फौरन फ्रिज खोलता है और बच्चे को बचा लेता है.

गौरतलब है कि, ये एक टाइम-लैप्स वीडियो में दिखाया गया है, जो सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्ड की गई है. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि, ये एक फर्जी वीडियो है. 

बता दें कि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसे एक अकाउंट ने पोस्ट किया है, जिसे अब तक 3.9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं कई यूजर इसपर तरह-तरह के कमंटे भी कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि, "कृपया स्मार्टफोन पर अपने बच्चों का ख्याल रखें." एक अन्य ने लिखा, "जो चीजें आपके पास हैं, वे अंततः आपकी मालिक हो जाती हैं." हालांकि, कई लोगों ने तर्क दिया कि वीडियो बहुत अधिक बनावटी लग रहा है. यह बात कहते हुए, एक एक्स उपयोगकर्ता ने मजाक में कहा, "'मूल पटकथा' श्रेणी के लिए ऑस्कर का हकदार है." एक अन्य ने चुटकी लेते हुए कहा, "वह बस उस बच्चे को भारत में चिलचिलाती गर्मी से बचाने की कोशिश कर रही थी."

एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ''यही कारण है कि हमारे पास सेल फोन के साथ गाड़ी न चलाने के बारे में कानून हैं. लोग सीधे तौर पर अपने आस-पास की किसी भी चीज़ पर ध्यान नहीं देते हैं! यह दुखद है कि लोग अपने फ़ोन के प्रति कितने लापरवाह हैं.”

Source : News Nation Bureau

viral phone addiction videos phone addiction trending tweets
Advertisment