Advertisment

Viral Video: गुजरात में बेरोजगारों की बाढ़.. नौकरी के लिए पहुंची युवाओं की भीड़, हो गया बड़ा कांड!

गुजरात में बेरोजगारों का सैलाब देखने को मिला.. नौकरी की तलाश में युवाओं का हुजूम एक वॉक-इन-इंटरव्यू देने जब भरूच पहुंचा, तो वहां से भयानक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
gujrat viral video

gujrat viral video ( Photo Credit : social media)

गुजरात में बेरोजगारों का सैलाब देखने को मिला.. नौकरी की तलाश में युवाओं का हुजूम एक वॉक-इन-इंटरव्यू देने जब भरूच पहुंचा, तो वहां से भयानक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. दरअसल एक कंपनी ने जिले के अंकलेश्वर के एक मशहूर होटल में कुछ युवाओं को इंटरव्यू के लिए बुलाया था. मगर मौके पर पहुंचने वालों की तादात, इससे कई ज्यादा थी. लिहाजा हुआ वही, जिसका डर था.. होटल के बाहर युवाओं की भीड़ नजर आई, आलम ये था कि उम्मीदवारों के बीच भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई, जिससे एक रेलिंग भी टूट गई और कई लोग नीचे गिरकर जख्मी हो गए...

Advertisment

गुजरात में बेरोजगारी के ये आलम, वीडियो की शक्ल पर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. एक नजर आप भी इस भयनाक मंजर को देखिए: 

वीडियो में नजर आ रही युवाओं की भीड़ गेट के जरिए होटल में दाखिल होने की कोशिश करती नजर आ रही है. गेट के ठीक सामने एक रेलिंग बनी हुई है, जो भीड़ के भार की वजह से झुक चुकी है. हालांकि धक्क-मुक्की के इस आलम के बीच एकाएक युवाओं का पैर रेलिंग पर पड़ता है और वह देखते ही देखते नीचे गिर जाती है, साथ ही इंटरव्यू देने आए कई उम्मीदवारों को भी अपनी चपेट में ले लेती है. 

हालांकि हादसे में कोई जख्मी हुआ है या नहीं, इसकी पुष्टी अबतक नहीं हुई है, मगर वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, चोट गंभीर होगी.  

देश में बेरोजगारी का आलम

वहीं अब इस वायरल वीडियो के बाद, देश के युवाओं के बीच नौकरी की कमी और बेरोजगारी की स्थिति पर चिंताएं बढ़ गई है. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर कर देश की वर्तमान स्थिति को लेकर परेशानी व्यक्त कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि, एक स्वतंत्र थिंक टैंक सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी (CMIE) के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, भारत में बेरोजगारी दर जून 2024 में 9.2 प्रतिशत थी, जो मई 2024 में 7 प्रतिशत से तेज बढ़ी थी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

gujrat viral video gujarat latest hindi news गुजरात लेटेस्ट हिंदी न्यूज गुजरात न्यूज
Advertisment
Advertisment