Advertisment

चेन्नई की सड़कों पर गर्दन चबाता नजर आया शर्टलेस 'जोंबी'! Viral Video देख डर गए लोग

चेन्नई की सड़कों पर रात को खुल्लेआम शर्टलेस ज़ोंबी एक मोटरसाइकिल चालक की गर्दन को खाने की कोशिश करता नजर आया. वीडियो देखिए.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
viral video

viral video( Photo Credit : social media)

चेन्नई की सड़कों पर रात को खुल्लेआम घूमता शर्टलेस ज़ोंबी कैमरे में कैद हुआ है! ये एक मोटरसाइकिल चालक की गर्दन को खाने की कोशिश करता नजर आ रहा है. दरअसल शहर के रोयापेट्टा इलाके में एक नशे में धुत्त विदेशी नागरिक एक मोटरसाइकिल चालक को काटने की कोशिश करते देखा गया है. उसकी इस हैरतअंगेज हरकत को आसपास खड़े लोग देख भी देख रहे हैं. इस आदमी को बिना शर्ट के देखा जा सकता है और वह मोटरसाइकिल सवार की गर्दन काटने की कोशिश करते हुए उस पर झपट रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस ने भी मामले में फौरन हस्तक्षेप किया है.

Advertisment

नशे में धुत्त विदेशी नागरिक की इस करतूत से बाइक सवार शख्स बुरी तरह घबरा गया. वहीं आसपास मौजूद लोगों का हुजूम भी फौरन मौके पर इकट्ठा हो गया. इसके तुरंत बाद पुलिस बल ने विदेशी नागरिक को घेर लिआ और उसे पास मौजूद लोहे की रेलिंग से दबा दिया. इसी बीच उसके कुछ अन्य साथी भी नजर आए. देखिए वीडियो 

वहीं दूसरी ओर इंटरनेट पर लोगों ने इस घटना को ढेर सारे मीम्स और फनी कमेंट में तबदील कर दिया है. एक्स पर एक यूजर ने लिखा कि, "असली ज़ोंबी". दूसरे ने लिखा, "शायद वह भारतीय मांस का स्वाद चखना चाहता था." तीसरे यूजर ने लिखा, "क्योंकि हमारे यहां <भारत में> फिलाडेल्फिया की दवाएं उपलब्ध हैं." एक चौथे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि "बाइडेन सरकार अब इसी तरह व्यवहार करती है."

Source : News Nation Bureau

zombie chennai trending news
Advertisment