Advertisment

Viral Video : जब 2000 का नोट बंद हुआ तो लड़कियों ने फोड़ दी गुल्लक, निकले इतने पैसे कि देख हर कोई हैरान

क्या आपको अपने गुल्लक वाले दिन याद है? जब हम गुल्लक में पैसे रखते थे.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video trending

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

अपने बचपन के अच्छे पुराने दिनों को याद करें जब हमारे पास एक गुल्लक हुआ करती थी जहां हम अपने माता-पिता और रिश्तेदारों द्वारा दिए गए सिक्कों को इकट्ठा करते थे. उसी पैसे से कैंडी खरीदने के बजाय उस पैसे को बचाना हमारे लिए एक कठिन निर्णय था और जब गुल्लक भर जाती, तो हम उत्साह से उसे तोड़कर खोलते और सारे सिक्के गिनकर अपने लिए चीजें खरीदते. हालांकि यह राशि बहुत अधिक नहीं थी, लेकिन इसने हमें अपने बचाए हुए पैसों से चीजें खरीदने की संतुष्टि दी और हमें भविष्य की जरूरतों के लिए बचत करने का मूल्य सिखाया. हालांकि, अब समय बदल गया है, और आप इन दो प्यारी छोटी लड़कियों की बचत देखकर चकित रह जाएंगे.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- 'एलियन को किया प्रेग्नेंट', इस साल होगा बच्चे का जन्म, युवक का अजीबोगरीब दावा

इतना सारा पैसा जमा किया
भारतीय रिज़र्व बैंक द्वारा प्रचलन से 2,000 रुपये के नोटों को वापस लेने की घोषणा के बाद इन दोनों लड़कियों और उनके माता-पिता ने बैंक में जमा करने के लिए किसी भी 2,000 रुपये के नोटों के लिए अपने गुल्लक की जाँच करने का निर्णय लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Er Vasim Mansuri 👨‍💻 (@thevasimbuilder)

Advertisment

दोनों लड़कियों को देख हैरान हुए लोग
सभी को आश्चर्य हुआ, इन दोनों लड़कियों ने अपने गुल्लक में जितना पैसा जमा किया था, वह हैरान करने वाला था. इन दो छोटी लड़कियों का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिससे लोग चकित हैं. वीडियो में लड़कियों को अपनी गुल्लक (गुल्लक) दिखाते हुए दिखाया गया है और उनमें से एक इसे तोड़ने के लिए आगे बढ़ती है, जिसमें 5,00 रुपये और 2,000 रुपये के नोट दिखाई देते हैं. इस चौंकाने वाले खुलासे ने दर्शकों को हैरत में डाल दिया है. एक यूजर ने लिखा कि हम तो दिन में पैसा डालते हैं और शाम को निकाल लेते हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई में कोई इतना पैसा जमा कर सकता है हम से तो रहा ही नहीं जाएगा. वीडियो पर कई रिएक्शन हैरान करने वाले है. 

Source : News Nation Bureau

viral news trending news Trending Video Social Media Trending
Advertisment
Advertisment