Advertisment

जब छोटी सी बच्ची ने अपने डांस से लोगों को सोचने पर कर दिया मजबूर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की ऐसा डांस करती है कि देख हर कोई दंग रह जाता है. इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- रेंज रोवर से पैसे उड़ाने का वीडियो आया सामने, पुलिस ने लगाया जुर्माना

नहीं देखा होगा ऐसा डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की क्यूट एक्सप्रेशंस के साथ डांस कर रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कितना शानदार डांस करती हैं. इसमें सबसे क्यूट लड़की के एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं. इतना ही नहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपने पैरों का भी बखूबी इस्तेमाल कर रही हैं. हर कोई लड़की के डांस का सपोर्ट करता नजर आ रहा है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- बच्चे की जिंदगी लगी थी दांव पर...कुत्ते ने आकर बच्चे की बदल दी किस्मत

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई कमाल का डांस है. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि लड़की ने जिस तरह से डांस किया है वह काबिले तारीफ है. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि लड़की के वीडियो ने लोगों को दीवाना बना दिया है. एक यूजर ने लिखा कि ये आज का सबसे बेहतरीन वीडियो है, लड़की ने लोगों का दिल चुरा लिया है. वीडियो पर कई लोगों ने बच्ची की तारीफ की है.

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि बच्ची की वीडियो को देख यही लग रहा है कि बच्ची ने काफी मेहनत की है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीफ में कुछ भी देखने को मिल सकता है. हमारे जमाने में बच्चे इस उम्र में कुछ भी नहीं करते थे लेकिन आज के बच्चों को देखों जरा क्या कमाल के हैं.

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Dance Video Viral Video Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment