Advertisment

जब मधुमक्खियों के झुंड पर युवक ने किया हमला...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों को भरोसा नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक जंगल के बीच ऐसी हरकत करता है, जो अपने आप में चौंकाने वाला होता है.  सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नाव पर एक युवक है, जो जंगल के बीच नदी में नाव चला रहा है. 

Advertisment

युवक पर हुआ हमला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेड़ के पास जाता है. पेड़ के पास जाकर वह नाव के चप्पू से पेड़ को मारता है और जैसे ही वह नाव से टकराता है. अचानक मधुमक्खियों का झुंड पेड़ पर हमला कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक  अपने आपको बचनाने की कोशिश करता है लेकिन वीडियो को देख ऐसा नहीं लगता है कि वो बच पाएगा. वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नाव पर एक युवक है, जो जंगल के बीच नदी में नाव चला रहा है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में डरवानी वाली तस्वीरें हैं. एक यूजर ने लिखा कि आखिर क्यों छेड़ने की जरुरत थी. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसके साथ ठीक हुआ है, इसने जो किया है वो गलत था. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जंगल में आप जा रहे हैं और ऐसी हरकत करेंगे तो आपक जान भी जा सकती है. युवक के साथ सही हुआ है. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह का काम करोगे भाई तो तुम्हें ये तो झेलना ही पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- जब ट्रैफिक के बीच महिला ने किया कांड, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, वायरल वीडियो

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News viral news breking news Viral Video
Advertisment
Advertisment