Advertisment

जब लोहे के गेट के अंदर फंस गया भाई...फिर छोटे बच्चे ने अदृश्य शक्ति से उठाकर बचाई जान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो वाकई दिल और दिमाग को हिला कर रख देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे क्या सच में ऐसा हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो बच्चों को देखा जा सकता है और एक बच्चे ने जो करतब दिखाया वो अपने आप में हैरान कर देने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इतनी अद्भुत शक्ति कहां से आयी?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे गेट बंद करने आए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों मिलकर गेट बंद कर रहे हैं लेकिन इसी दौरान एक ऐसी घटना घटती है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. 

Advertisment

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही बच्चे गेट बंद कर रहे हैं, गेट का एक हिस्सा एक बच्चे के ऊपर गिर जाता है और बच्चा गेट के हिस्से में दब जाता है. आप समझ सकते हैं कि बच्चा लोहे के गेट के अंदर दब गया है और वहां कोई बड़ा आदमी नजर नहीं आ रहा है लेकिन आगे जो होता है वह आपको भी हैरान कर देगा.

ये भी पढ़ें- अचानक हवा में उड़ गया ऑटो...खुल गए पहिए, दिल दहला देगा ये वीडियो

आखिर बच्चे ने कैसे उठा लिया गेट? 

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूसरा बच्चा मदद के लिए आवाज लगाता है लेकिन वहां कोई नहीं होता इसलिए वह खुद कोशिश करता है और पहली कोशिश में गेट नहीं उठा पाता. इसके बाद वह दूसरी बार कोशिश करता है और बच्चा गेट उठाकर अपने दोस्त को बचा लेता है. यह बात अपने आप में चौंकाने वाली है कि एक लोहे का बच्चा इतना भारी गेट कैसे उठा लिया? इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है.

देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो पर एक्स यूजर के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि बच्चा बजरंग बली का भक्त है इसलिए वो आसानी से गेट को उठा लिया है. एक यूजर ने लिखा कि ये सोचने वाली बात है कि गेट लोहे का है और बच्चे की उम्र कितनी होगी?

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Amazing Video Viral News Video viral on Social-Media Viral Video accident video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment