Advertisment

'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर जब एक साथ आए मुकेश अबानी और नीता अंबानी, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पिछले 1 मार्च तारीख से गुजरात के जामनगर में चल रही है. इस अद्भुत शादी के कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो वाकई दिल को छू लेने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं. जो भी वीडियो देख रहा है वह इसकी तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisment

मुकेश अंबानी और नीता आंबानी का प्यार वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. वीडियो आप देख सकते हैं कि वो अपने बेटे के प्री-वेडिंग की डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि हिंदी फिल्म का गाना 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर वो डांस कर रहे हैं. दोनों काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि श्री 420 फिल्म का ये गाना है.मुकेश आंबानी नीता आंबानी के साथ फिल्मी अंदाज में पूरी सीन को क्रिएट किया है. 

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल, लोग देख कर रहे हैं तारीफ

Advertisment

 वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आप कितने भी अमीर क्यों न हो जाएं, पत्नी के सामने बच्चे ही रहेंगे. 

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि दोनों बहुत प्यार में लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप बस ऐसे ही प्यार करते रहो, दोनों बेहद प्यार में नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि इतना अमीर होना है कि वह अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी कर सकें. एक यूजर ने लिखा कि अंबानी जी ने दिखाया है कि अमीर होने के बाद भी कैसे डाउन टू अर्थ रहा जा सकता है. 

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Video viral on Social-Media Viral Video Viral Video Mukesh Ambani Viral Video Mukesh Ambani and Nita Ambani Viral Video
Advertisment
Advertisment