Advertisment

Mumbai Local Train Video : मुंबई लोकल में जब यात्री एक साथ गाने लगे गाना...फिर जो हुआ, किसी को नहीं हो रहा है यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral mumbai local train video

वायरल मुंबई लोकल ट्रेन वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

Mumbai Local Train Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो वाकई दिल को छू लेने वाले होते हैं. वीडियो देखने के बाद कई बार तो यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोगों ने चलती ट्रेन में एक प्यारा सा गाना गाया. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वाकई बन गया शानदार माहौल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई यात्री मुंबई लोकल में सफर कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सभी लोग शानदार गाना गा रहे हैं. वह सोनू निगम का गाना ये दिल दीवाना गा रहे हैं. एक यात्री ट्रेन के डिब्बे पर हाथ घुमाकर धुन बना रहा है तो दूसरा यात्री अपनी आवाज से लोगों को नाचने पर मजबूर कर रहा है. सोनू निगम का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने पर खुद सोनू निगम में रिएक्ट किया है. आपको बता दें कि मुंबई लोकल ट्रेनों से अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो दिल को छू जाते हैं.

ये भी पढ़ें- बंदर के हमले का शिकार हुआ बच्चा, देख भागी महिलाएं, वायरल हो रहा ये दर्दनाक वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये गाना वाकई दिल को छू लेने वाला है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जब मुंबई लोकल में ऐसे गाने बजते हैं तो दिल को सुकून मिलता है और यात्रा का अनुभव बेहतर होता है. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में ऐसे सीन वाकई होने चाहिए क्योंकि मुंबई जैसे शहर में कई लोग तनाव का शिकार हैं और ऐसे में तनाव से छुटकारा पाने का एक बेहतर इलाज है. वीडियो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Mumbai Local Train Mumbai Local Train Video
Advertisment
Advertisment