Advertisment

जब हार गई लड़की तो घोड़े ने मदद का हाथ बढ़ाया, हो रहा है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral horse video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद विश्वास ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप घोड़े की तारीफ करेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक घोड़ा युवती की मदद करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

युवती और घुड़सवारी का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की घोड़े के साथ नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की घोड़े पर बैठने की कोशिश कर रही है. लड़की लगातार घोड़े पर बैठने की कोशिश कर रही है, लेकिन घोड़े की ऊंचाई काफी ज्यादा है, जिसके कारण वह बैठ नहीं पा रही है. 

Advertisment

हालांकि, कुछ देर बाद कुछ ऐसा होता है कि आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या वाकई घोड़े का दिमाग ऐसा हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लड़की हार मान लेती है तो घोड़ा कुछ देर के लिए अपने आप बैठ जाता है और लड़की काफी आराम से वहीं बैठ जाती है. इसके बाद वह घुड़सवारी करती है.

ये भी पढ़ें- Lucknow Super Giants के ऑनर संजीव गोयनका ने गुस्से में KL Rahul से क्या कहा, देखें पूरा वीडियो!

वीडियो देख लोगों क्या दिए रिएक्शन? 

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस घोड़े की तारीफ होना चाहिए कि उसने कैसे सम्मान से नीचे की ओर हो गया. एक यूजर ने लिखा कि लोग कहते हैं कि तुम जानवर हो क्या? यहां तो जानवर एक महिला को इज्जत भी दे रहा है. वीडियो में कई लोगों ने घोड़े की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि ये आज का सबसे बेस्ट वीडियो है. जिस तरह से घोड़े ने एक्ट किया है वो शानदार है.

Source : News Nation Bureau

viral video today horse video viral horse video Viral Video
Advertisment
Advertisment