Advertisment

जब पुलिस के बिछाए जाल में फंस गया चोर, देखें लाइव वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram)

क्या आप भी ट्रेन में सफर के दौरान खिड़की वाली सीट पर बैठकर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं? अगर हां तो ये खबर आपके काम की है. आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में कई तरह के वीडियो सामने आते हैं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मोबाइल चोर पकड़ा गया है.सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरलहो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- जब कालीन भईया के किरदार में आए रोहित शर्मा, थर-थर कांपने लगे हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

आखिर पकड़ा गया चोर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन जा रही है. ट्रेन के किनारे एक युवक खड़ा है, जो मोबाइल चोर है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चोर काफी आराम से खड़ा है लेकिन उसे नहीं पता कि आज उस पर हमला होने वाला है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि चोर को वहां लगे कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वह चोरी करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाता है और झपट्टा मारकर फोन छीन लेता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बड़ी आसानी से फोन छीन लेता है. फोन छीनते ही पुलिस ने दी दस्तक क्योंकि पुलिस ने इस गैंग को पकड़ने के लिए जाल बिछा रखा था. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह पटना का है.

ये भी पढ़ें- ब्राज़ील की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ गैंगरेप, वीडियो जारी कर लगाए आरोप

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है. एक यूजर ने लिखा कि मेरा फोन भी इसी तरह चोरी हुआ था, आज हमें खुशी है कि किसी ने ऐसे चोरों के खिलाफ कार्रवाई की है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे चोरों को पुलिस के बीच छोड़ देना चाहिए, तभी उनकी आदतें सुधरेंगी. वीडियो पर कई लोगों ने पुलिस की कार्रवाई की सराहना की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Train manager (@trainmanagers)

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News viral news social media news Viral Video
Advertisment
Advertisment