Advertisment

Video: जश्न मनाने के दौरान महिला के चेहरे पर लगा पटाखा, बच्चा भी गया डर, भूलकर भी ना करें ऐसा!

Mumbai: सोशल मीडिया में एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. आतिशबाजी के बीच महिला के चेहरे पर एक पटाखा आकर लग जाता है. ऐसा होते ही महिला बुरी तरह से घबरा जाती है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Mumbai Viral Video

जश्न मनाने के दौरान खतरनाक हादसा( Photo Credit : X/@RoadsOfMumbai )

Mumbai Viral Video: सोशल मीडिया में एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कपल को अपने बच्चे के साथ जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान ऐसा कुछ होता है कि जिसकी कल्पना उस कपल ने कभी सपने में भी नहीं की होगी. आतिशबाजी के बीच महिला के चेहरे पर एक पटाखा आकर लग जाता है. ऐसा होते ही महिला बुरी तरह से घबरा जाती है. वहीं पालने में बैठा हुआ उसका बच्चा भी डर जाता है. अगर आप इस तरह के किसी फंक्शन को प्लान कर रहे हैं, भूलकर भी ऐसा नहीं करें, क्योंकि जरा सी चूक भारी पड़ सकती है.

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @RoadsOfMumbai नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है कि, यह वीडियो हमें बताता कि पर्सनल सिक्योरिटी कितनी जरूरी है. यह वीडियो महज 14 सेकंड का है, जो 1 5 जून को पोस्ट किए जाने के बाद से ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. इस वीडियो को देखकर आप दंग रह जाएंगे. वहीं नेटिजंस भी वीडियो में जिस तरह से फंक्शन को ऑर्गेनाइज किया गया था, उसकी काफी आलोचना कर रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह का सेलिब्रेशन प्लान करते समय सावधानी का विशेष ध्यान रखना चाहिए.

यहां देखें वीडियो

Advertisment

वीडियो में क्या है दिखता?

क्लिप की शुरुआत, बच्चे के पालने को पकड़े हुए कपल के साथ होती है. तभी उनके चारों ओर आतिशबाजी होने लगती है. इस दौरान एक पटाखा तेजी के साथ फूटते हुए बच्ची की ऊपर से होते हुए महिला के चेहरे पर जा लगता है, जिससे महिला हल्की झुलस भी गई. उसका पति उसकी केयर करने के लिए आगे बढ़ता है. इस दौरान बच्ची को डर के मारे रोते हुए देखा जाता है. तभी एक महिला कपल के पीछे से आती है और बच्ची को गोदी में लेती और उसे चुप करवाती है. यह घटना बेहद खतरनाक और जोखिम भरी थी, जिसका वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में एक बच्ची गुलाबी रंग की फ्रॉक और प्यारे गुलाबी हेयरबैंड में सजी हुई एक पालने में दिखाई दे रही है, और यह दृश्य किसी समारोह का लग रहा है, जहां गेस्ट्स प्रोग्राम को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. तभी होश उड़ा देने घटना होती है. पटाखे फूटने लगते हैं और उनमें से एक महिला के चेहरे पर जा लगता है. इससे बच्चा डर जाता है. इस घटना के बाद कार्यक्रम देर तक बाधित रहा. अब इस वायरल वीडियो देखकर चौंक जाएंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Mumbai Viral video mumbai mumbai news
Advertisment
Advertisment