Advertisment

आखिर क्यों लड़की को घोड़ा बनने पर होना पड़ा मजबूर, कहानी ऐसी कि झकझोर देगी दिमाग!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral horse girl

वायरल वीडियो( Photo Credit : Instagram/)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो ऐसा है कि आप देखेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे. वैसे तो आप रोजाना कई वीडियो देखते होंगे लेकिन ये वीडियो वाकई आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. अगर हम आपसे कहें कि एक लड़की ने अपना मुंह घोड़े जैसा बना लिया है तो क्या आप यकीन करेंगे? इस बात पर एक पल के लिए विश्वास नहीं किया जा सकता क्योंकि कोई इंसान घोड़ा या घोड़ी क्यों बनेगा? एक पल के लिए हमें भी ऐसा ही लग रहा था लेकिन इस वायरल वीडियो ने सभी लोगों का भ्रम दूर कर दिया है.

Advertisment

आखिर क्यों बन गई घोड़ा? 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की का पूरा शरीर तो इंसान जैसा है लेकिन उसका मुंह घोड़े जैसा है. लड़की के कान भी घोड़े की तरह हैं. अगर कोई इंसान इसे अचानक देख ले तो एक पल के लिए डर जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🐴💕🐴💕🐴 (@horsegiirl420)

Advertisment

घोड़े बनी इस लड़की का वीडियो लाखों में देखा जा चुका है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये लड़की अमेरिका की है. हालांकि हमारे पास वीडियो से जुड़ी जानकारी नहीं है, इसलिए हम इसकी पूरी तरह पुष्टि नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- दो लोगों के लिए हुई आसमान से स्पेशल बारिश, देख लोग हुए हैरान, वीडियो हो रहा वायरल!

हॉर्स गर्ल को देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को इंस्टाग्राम आईडी हॉर्स गर्ल से पोस्ट किया गया है. वीडियो पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लड़की को देखकर हर कोई सच में डर जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि इंसानों को क्या हो गया है, क्यों जानवर बनते जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कोई कुत्ता बन रहा है तो कोई घोड़ा, ये क्या हो रहा है? एक यूजर ने लिखा कि लोग पागल हो गए हैं और वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप देख सकते हैं कि अगर वे खुश हैं तो क्या लोगों को परेशानी होती है.

ये भी पढ़ें- क्या आपने कॉफी वाली मैगी खाई है...नहीं तो खा लीजिए, फिर खाने के बाद....?

Source : News Nation Bureau

viral girl horse horse girl video horse girl
Advertisment
Advertisment