Advertisment

युवक ने पूछा...किसने लिखा है देश का नेशनल सॉन्ग, जवाब मिला- 'अरिजीत सिंह'

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ने ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब देने में कई लोग चूक गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो को देखने के बाद विश्वास ही नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा भी हो सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही कहेंगे कि क्या वाकई में आज के बच्चों को ये पता नहीं है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक कई युवतियों से पूछता है कि नेशनल सांग किसने लिखा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

अरिजीत सिंह ने लिखा है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कई लड़कियों से एक सवाल पूछता है और यह बेहद आसान सवाल होता है. युवकका सवाल होता है कि राष्ट्रीय गीत (National Song) किसने लिखा है. इस पर कई लड़कियों का जवाब होता है कि रवीन्द्रनाथ टैगोर ने लिखा है. हद तो तब हो जाती है जब इसमें एक लड़की बताती है कि राष्ट्रीय गीत अरिजीत सिंह ने लिखा है. वीडियो में किसी ने सही जवाब दिया. दरअसल, जो लड़कियां रवींद्रनाथ टैगोर का नाम ले रही थीं, उन्हें यह भी नहीं पता था कि उन्होंने राष्ट्रगान लिखा है और राष्ट्रगीत लिखने वाले महापुरुष का नाम बंकिम चंद्र चटर्जी है.

ये भी पढ़ें- नदी किनारे आराम करती दिखी जलपरी, युवक ने चुपके से बना लिया ये वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, अरिजीत सिंह. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने हैरानी जताई है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की पीढ़ी को ये भी नहीं पता कि देश का राष्ट्रगाीत किसने लिखा है? एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाली बात है कि आज के युवाओं को क्या हो गया है, ये बहुत आम सवाल है. एक यूजर ने लिखा कि बस यही देखना बाकी था. एक यूजर ने लिखा , आखिर इन्होंने स्कूल में पढ़ाई नहीं की थी? इन लोगों को देखने के बाद दया आ रही है. 

Source : News Nation Bureau

Viral reel Viral News Video viral on Social-Media Viral Video national song
Advertisment
Advertisment