Advertisment

अचानक सभी बिजली के खंभे पर क्यों गये चढ़...वीडियो हो रहा है वायरल

एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग इतनी बुरी जगह फंस जाते हैं कि उनका निकलना मुश्किल हो जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद खुद की आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कई लोगों को बिजली के ट्रांसफार्मर के खंभे पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

सांड से बचने के लिए किया ऐसा काम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नहीं बल्कि कई लोग बिजली के खंभे पर चढ़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह अपनी जान बचाने के लिए ऊपर चढ़ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड ने उन सभी पर हमला कर दिया है और वे अपनी जान बचाने के लिए ऊपर चले गए हैं. अगर कोई भी व्यक्ति गलती से सांड के सामने आ जाए तो उसका घायल होना तय है. वहीं अगर बिजली टावर में जरा सा भी करंट आ जाए तो लोगों की मौत हो सकती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ಬಿಜಾಪುರ ಮೇರಿ ಜಾನ್ ❤️ (@bijapur_meri_jaan)

Advertisment

ये भी पढ़ें- पुलिस ऑफिसर की जान पर भारी पड़ा ये शॉकिंग स्टंट, हुआ ऐसा हादसा... Viral Video देख उड़ जाएंगे होश!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है, अगर बिजली आ जाए तो सारे लोग मर जाएंगे और सांड की कोई जरूरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि सांड मारेगा तो बचने की उम्मीद है लेकिन बिजली का झटका तो जान ले ही लेगा. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में कुछ तो बोलो, जान बचाने का ये तरीका थोड़ा खतरनाक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग अपनी जान बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- बाप रे! ये क्या हुआ... महज एक सेकेंड में रेत के टीले की तरह कैसे ढह गया पेड़? Video देख पता तो लगाइए वजह

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media viral video today Viral Video Viral News Today
Advertisment
Advertisment