Advertisment

गर्लफ्रेंड ने कर दिया बॉयफ्रेंड के साथ लिपिस्टक स्कैम, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्कैम कर देती है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हंसी भी आती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे. दरअसल एक वीडिया सामने आया है, जिसमें एक युवक और युवती को देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या सच में युवती बिल भरती है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल एक साथ नजर आ रहा है. दोनों एक रेस्टोरेंट में बैठे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वह लड़की के सामने बिल लाता है तो लड़की बिल की तरफ देखती है. ऐसा लगता है कि लड़की ही बिल चुका रही है. वह भी अपने बैग में हाथ डालती है और युवक को लगता है कि बिल का भुगतान प्रेमिका करेगी. लेकिन यहां तो पूरा नजारा ही उल्टा नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बैग से लिपस्टिक निकालती है और लगाना शुरू कर देती है. यह देखकर युवक हंसने लगता है. फिर युवक को ही बिल भरना पड़ता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- बस में महिलाओं के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़, वजह जान होंगे हैरान!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा सच में होता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इसमें नई बात क्या है, बिल तो हम ही भरते हैं. एक यूजर ने लिखा कि नहीं भाई ऐसा नहीं है, लड़कियां भी बिल भरती हैं. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये वाकई कमाल का वीडियो है, युवक के दर्द हो समझ सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सबसे बेहतरीन वीडियो है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मालिक की खराब तबीयत की खबर सुनकर अस्पताल पहुंच गया हाथी, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

Source : News Nation Bureau

Couple Viral News Viral News Viral Video Viral Couple Video Viral Khabar Today
Advertisment
Advertisment