Advertisment

Spotify Playlists के जरिए रखा डेटिंग का प्रस्ताव, महिला ने शख्स को किया हैरान

किसी को डेट पर ले जाने के लिए पूछना, बड़ा टास्क हो सकता है. कुछ सीधे पूछ लेते हैं तो कुछ कॉफी पीने के बहाने जा सकते हैं. वहीं अन्य के पास सवाल पूछने के अलग-अलग तरीके हो सकते हैं.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Spotify Playlists के जरिए रखा डेटिंग का प्रस्ताव

Spotify Playlists के जरिए रखा डेटिंग का प्रस्ताव( Photo Credit : Spotify Playlists के जरिए रखा डेटिंग का प्रस्ताव)

किसी को डेट पर ले जाने के लिए पूछना, बड़ा टास्क हो सकता है. कुछ सीधे पूछ लेते हैं तो कुछ कॉफी पीने के बहाने जा सकते हैं. वहीं अन्य के पास पूछने के अलग-अलग तरीके हो सकते हैं. इस बीच एक महिला ने Spotify Playlists का सहारा लेकर डेट के लिए पूछा. महिला ने ट्विटर पर डेट के लिए पूछा, जो वायरल हो गया है. महिला ने ट्विटर यूजर उज्ज्वल अथर्व के लिए एक स्पॉटिफाई प्लेलिस्ट (Spotify Playlists) बनाई थी. उसने "व्हाट अबाउट ए डेट?" नाम की प्लेलिस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.

Advertisment

इस प्लेलिस्ट में गानों को इस तरह से जोड़ा गया था कि इसमें से एक सवाल बाहर निकलकर सामने आया, "मैं आपको कल कैफे में देखना चाहती हूं." पोस्ट के कैप्शन में अथर्व ने ये लिखा, "टिंडर की यह लड़की मुझे एक स्पॉटिफाई प्लेलिस्ट भेजती है और मुझे लगता है कि यह काफी प्यारा है."

Advertisment

सोशल मीडिया पर कमेंटों की आई बाढ़

सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने मजाक में कहा, "मुझे लाखों भाषाओं में सिंगल कहा." एक दूसरे शख्स ने जोड़ा "सुपर प्यारा", एक तीसरे शख्स ने कहा "अरे,"  कुछ अन्य लोगों ने अथर्व से जवाब देने के लिए भी कहा. उसे एक प्लेलिस्ट बनाने के लिए कहा. कई अन्य लोगों ने भावनात्मक निवेदन करते हुए दिल के इमोजी का प्रयोग किया और पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

Source : News Nation Bureau

ask for dating newsnation woman asks man for a date dating Spotify Playlists dating app महिला ने शख्स को किया हैरान newsnationtv
Advertisment
Advertisment