Advertisment

महिला ने एयरपोर्ट पर किया जमकर हंगामा, वीडियो देख लोग हुए हैरान!

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला की हरकत देख हर कोई हैरान हो जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

महिला खूब तमाशा करती है( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कभी-कभी कुछ वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जो अपने आप में हैरान करने वाली बात है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. यहां हमारे सामने एक वीडियो आया है जिसमें एक महिला को उड़ान रद्द होने के मुद्दे पर हवाईअड्डे पर उग्र होते और कई कंप्यूटरों को नष्ट करते हुए दिखाया गया है. ये वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है.

Advertisment

महिला जमीन पर उठा लेती है आसमान

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला को जोर-जोर से चिल्लाते हुए कई कंप्यूटरों को नष्ट करते हुए देखा जा सकता है. सबसे पहले वह एक कंप्यूटर को जमीन पर पटक कर तोड़ देती है. इसके बाद, वह दूसरा उठाती है और वैसा ही करती है. जहां एक पुरुष को उसे शांत करने की कोशिश करते देखा जा सकता है, वहीं महिला सुनने के मूड में नहीं है. इसके बाद, वह दूसरी तरफ जाती है और दूसरे कंप्यूटर को नष्ट कर देती है. वह आक्रामक तरीके से कंप्यूटर को ज़मीन पर पटक देती है और चली जाती है. जैसा कि दावा किया गया है, एक उड़ान रद्द होने की शिकायत पर महिला आक्रामक हो गई और एयरलाइन काउंटर पर नुकसान पहुंचाया.

वीडियो देख हैरान हुए लोग

हालांकि, वीडियो और संबंधित दावों की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सीसीटीवी इडियट्स द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो को बड़े पैमाने पर देखा गया है और कई उपयोगकर्ताओं ने घटना पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि महिला ने अपना आपा खो दिया है. एक यूजर ने लिखा कि क्या कोई गार्ड या सुरक्षाकर्मी नहीं है क्या? वीडियो कई लोगों के रिएक्शन हैरान करने वाले हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Airport Viral Video
Advertisment
Advertisment