सिर पर सिलेंडर रख डांस करती महिला...फिर जो हुआ, नहीं हो रहा है यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला ऐसा स्टंट करती है कि देख हर कोई हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो जाते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला सभी को हैरान कर रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

सिलेंडर डांस वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ने सिलेंडर के ऊपर सिलेंडर और उसके ऊपर बर्तन रखा हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला काफी अच्छा डांस कर रही है. सिर पर इतना भारी वजन लेकर वह जिस तरह से डांस कर रही हैं वह वाकई हैरान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बेखौफ होकर ऐसा डांस करती हैं कि सभी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हालांकि, इसमें कोई शक नहीं कि अगर सिलेंडर गिरा तो महिला को चोट लग सकती है.

ये भी पढ़ें- ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के दौरान दर्दनाक मौत, देख लोगों को तभी नहीं पड़ा फर्क, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में लोग रील के आदी हो गए हैं और इसलिए कुछ भी कैरी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बेस्ट बैलेंस का सबसे अच्छा उदाहरण है. एक यूजर ने लिखा कि अगर महिला ने डांस किया है तो उसकी तारीफ की जानी चाहिए न कि ट्रोल किया जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, बाबा ये महिला अपनी जान देने पर क्यों तुली है? एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया का लत बाबा कुछ भी इंसान से करवाएगा. खैर महिला ने हिम्मत दिखाई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neetu ❤️ (@_neetu_5650)

Source : News Nation Bureau

Viral Cylinder Dance Viral News Viral Dance Video Cylinder Dance Viral Cylinder Dance
Advertisment