महिला ने गाया ऐसा गाना कि लोगों के कानों से निकल गया खून! देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस महिला का गाना देखकर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. महिला ने ऐसा गाना गाया है कि लोगों के अंदर गुस्सा देखने को मिल रहा है. एक बार आप भी सुनिए इस महिला का गाना.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending news

वायरल खबर( Photo Credit : instagram/Wahiyaat Reels)

कुछ महीने पहले पसुरी गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा था. हर किसी ने इस गाने पर वीडियो बनाया लेकिन आज भी इस गाने का खुमार उतरा नहीं है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है लेकिन आपको गुस्सा होने की जरूरत नहीं है. आपको बस गाना सुनना है और आनंद लेना है. ये वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है. जहां तक ​​हमें उम्मीद है इतना वाहियात गाना आपने पहले नहीं सुना होगा.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- खूंटा उखाड़ने के लिए गाय ने लगाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख खुली रह जाएंगे आंखें

वीडियो देख भड़क गए लोग

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप एक महिला को देख सकते हैं, वह लाल रंग का बुर्का पहने नजर आ रही है. महिला को पसूरी गाना गाते हुए देख सकते हैं लेकिन जान लें कि महिला बिना सुरताल के गा रही है. यह देख लोग आक्रोशित हो गये. महिला के गाने पर लोगों के अंदर गुस्सा देखा जा रहा है. आपको यह गाना कैसा लगा कमेंट करके बताएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wahiyaat Reels (@wahiyatreels)

गाने से क्या कोई रोक सकता है?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस महिला का पता बताओ. एक यूजर ने लिखा कि हमारे कानों से खून निकल रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन जैसे लोगों ने ही इंस्टाग्राम को न चलाने के लिए मजबूर किया है. एक यूजर ने लिखा कि हम ये वीडियो देखना नहीं चाहते थे लेकिन ये देख लिया गया है. वाकई इस वीडियो ने मेरा दिल तोड़ दिया है. एक यूजर ने लिखा कि इस महिला को भारत रत्न दिया जाना चाहिए. वीडियो पर यूजर्स ऐसे-ऐसे कमेंट कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है, अब तो मेरे कान से खून निकल रहा है. इस महिला को क्या कोई रोक सकता है?

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Funny Video Viral News Viral Video
Advertisment